Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. नीदरलैंड में हमारे खिलाफ दिवाला प्रक्रिया बंद हुई: जेट एयरवेज

नीदरलैंड में हमारे खिलाफ दिवाला प्रक्रिया बंद हुई: जेट एयरवेज

जेट एयरवेज अपने खिलाफ दायर एक शिकायत के चलते नीदरलैंड में दिवाला प्रक्रिया का सामना कर रही है। दो यूरोपीय लेनदारों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उसे वहां दिवालिया घोषित कर दिया गया था।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 04, 2021 21:27 IST
नीदरलैंड में हमारे खिलाफ दिवाला प्रक्रिया बंद हुई: जेट एयरवेज- India TV Paisa
Photo:PTI

नीदरलैंड में हमारे खिलाफ दिवाला प्रक्रिया बंद हुई: जेट एयरवेज

मुंबई: जेट एयरवेज ने शनिवार को कहा कि नीदरलैंड में कंपनी के खिलाफ दिवाला प्रक्रिया बंद हो गई है। कंपनी ने कहा कि नीदरलैंड प्रशासक के कब्जे में उसके बड़े आकार के बोइंग 777 विमान को बेच दिया गया है और इससे मिलने वाली धन का इस्तेमाल मुख्य रूप से प्रक्रिया को बंद करने में किया जाएगा। जेट एयरवेज अपने खिलाफ दायर एक शिकायत के चलते नीदरलैंड में दिवाला प्रक्रिया का सामना कर रही है। 

दो यूरोपीय लेनदारों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उसे वहां दिवालिया घोषित कर दिया गया था। कंपनी की निगरानी समिति द्वारा अधिकृत प्रतिनिधि आशीष छावछरिया ने कंपनी द्वारा दायर नियामकीय सूचना में कहा, "यह सूचित किया जाता है कि नीदरलैंड प्रशासक से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कंपनी के विमान को नीदरलैंड की दिवाला प्रक्रिया के तहत आईएजीसीएएस 777, एलएलसी को 90 लाख डॉलर में बेच दिया गया है।"

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement