Tuesday, July 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. आईओबी 187 करोड़ रुपए की वसूली को जय बालाजी इंडस्ट्रीज के NPA खाते को बेचेगा

आईओबी 187 करोड़ रुपए की वसूली को जय बालाजी इंडस्ट्रीज के NPA खाते को बेचेगा

सार्वजनिक क्षेत्र के इंडियन ओवरसीज बैंक (आईओबी) ने करीब 187 करोड़ रुपए के बकाए की वसूली को एक गैर निष्पादित आस्ति (एनपीए) खाते की बिक्री के लिए बोलियां आमंत्रित की हैं।

Written by: India TV Business Desk
Published on: October 29, 2019 18:17 IST
Indian Overseas Bank- India TV Paisa

Indian Overseas Bank

नयी दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र के इंडियन ओवरसीज बैंक (आईओबी) ने करीब 187 करोड़ रुपए के बकाए की वसूली को एक गैर निष्पादित आस्ति (एनपीए) खाते की बिक्री के लिए बोलियां आमंत्रित की हैं। कोलकाता की इस्पात कंपनी जय बालाजी इंडस्ट्रीज लि. पर बैंक का 187.10 करोड़ रुपए का बकाया है। 

बैंक के दबाव वाली संपत्ति का प्रबंधन करने वाले विभाग की ओर से निकाले गए निविदा दस्तावेज के अनुसार आईओबी ने चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में जय बालाजी इंडस्ट्रीज के एनपीए खाते की बिक्री के लिए प्रतिभूतिकरण कंपनियों, पुनर्गठन कंपनियों, आरसी-बैंक-एनबीएफसी से बोलियां मांगी हैं।

बैंक ने कहा है कि यह चालू वित्त वर्ष की मौजूदा जारी तिमाही के दौरान बिक्री के लिए रखे जाने वाले एनपीए खाते का पहला भाग है। रुचि पत्र देने और बैंक के साथ खुलासा नहीं करने का करार करने के बाद संबंधित इकाइयां दो सप्ताह तक जांच परख कर सकेंगी। यह नीलामी ‘स्विस चैलेंज’ तरीके से होगी। ई बोली की प्रक्रिया 18 नवंबर को आयोजित की जाएगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement