Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. सेनिटाइजर्स की बढ़ी मांग पूरा करने के लिये आईटीसी ने उत्पादन क्षमता में वृद्धि की

सेनिटाइजर्स की बढ़ी मांग पूरा करने के लिये आईटीसी ने उत्पादन क्षमता में वृद्धि की

कंपनी ने हिमाचल प्रदेश स्थित संयंत्र में अतिरिक्त 1.25 लाख लीटर का उत्पादन करने के लिये क्षमता बढ़ाई

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: May 03, 2020 19:54 IST
ITC ramps up production- India TV Paisa

ITC ramps up production

नई दिल्ली। रोजमर्रा के उपभोक्ता वस्तुएं (एफएमसीजी) बनाने वाली प्रमुख कंपनी आईटीसी लिमिटेड ने सफाई व स्वच्छता संबंधी उत्पादों (सेनिटाइजर्स) की बढ़ी मांग को पूरा करने के लिये उत्पादन में तेजी लायी है। कंपनी सेवलॉन ब्रांड नाम से सफाई व स्वच्छता संबंधी उत्पादों की बिक्री करती है। कंपनी ने हिमाचल प्रदेश स्थित संयंत्र में अतिरिक्त 1.25 लाख लीटर का उत्पादन करने के लिये क्षमता में वृद्धि की है। कंपनी ने पीटीआई-भाषा से कहा कि उसने सेवलॉन सेनिटाइजर्स के दाम भी कम किये हैं। वह नये भंडार को बाजार में पहुंचाने के लिये लगातार प्रयास कर रही है।

कंपनी ने आवश्यक वस्तुओं के बारे में कहा कि कच्ची सामग्री जुटाने से लेकर उत्पादन तक उसकी आपूर्ति श्रृंखला अथक प्रयास कर रही है ताकि माल की कोई कमी या अनुपलब्धता नहीं हो पाये। उन्होंने कहा कि आईटीसी सरकारी प्राधिकरणों व स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर काम कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आवश्यक वस्तुओं का विनिर्माण और वितरण निर्बाध रूप से जारी रहे। आईटीसी ने कहा कि कृषि व्यवसाय विभाग संस्थागत क्षमताओं और अन्य संरचनात्मक लाभों का लाभ उठा रहा है ताकि किसानों के नेटवर्क से जुड़ा जा सके और सरकारी अधिकारियों की मदद से कृषि उपज की खरीद शुरू की जा सके।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement