ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. जयप्रकाश एसोसियेट्स ने 600 लक्जरी फ्लैट के निर्माण के लिए गुलशन होम्ज, सीआरसी के साथ साझेदारी की

जयप्रकाश एसोसियेट्स ने 600 लक्जरी फ्लैट के निर्माण के लिए गुलशन होम्ज, सीआरसी के साथ साझेदारी की

जयप्रकाश एसोसिएट्स ने कहा, "201 अपार्टमेंट वाले तीन टावर की कसाब्लाना परियोजना को सीआरसी समूह के साथ संयुक्त रूप से विकसित किया जा रहा है।"

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 23, 2021 20:36 IST
जयप्रकाश एसोसियेट्स ने 600 लक्जरी फ्लैट के निर्माण के लिए गुलशन होम्ज, सीआरसी के साथ साझेदारी की- India TV Paisa
Photo:JAIPRAKASH ASSOCIATES

जयप्रकाश एसोसियेट्स ने 600 लक्जरी फ्लैट के निर्माण के लिए गुलशन होम्ज, सीआरसी के साथ साझेदारी की

नई दिल्ली: संकटग्रस्त बुनियादी ढांचा कंपनी जयप्रकाश एसोसिएट्स ने सोमवार को कहा कि उसने उत्तर प्रदेश के नोएडा में 619 आलीशान अपार्टमेंट के निर्माण के लिए गुलशन होम्ज और सीआरसी के साथ समाझौता किया है। जयप्रकाश एसोसिएट्स लिमिटेड ने एक बयान में कहा कि उसने ग्राहकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए, जेपी ग्रीन्स विश टाउन नोएडा में 619 हाई-एंड गोल्फ अपार्टमेंट का निर्माण पूरा करने और उन्हें खरादीरों को सौंपने के लिए रियल एस्टेट कंपनियों गुलशन होम्ज ग्रुप ऑफ कंपनीज और सीआरसी के साथ "कई संयुक्त कार्य समझौते किए हैं।" 

जयप्रकाश एसोसिएट्स और गुलशन संयुक्त रूप से 'बूमेरांग रेजिडेंसी' परियोजना में 113 अपार्टमेंट और 'क्रिस्टल कोर्ट' परियोजना में 305 फ्लैट्स का निर्माण करेंगे। बयान के मुताबिक इन अपार्टमेंट का निर्माण अगले तीन से साढ़े तीन वर्षों में पूरा होने की उम्मीद है। जयप्रकाश एसोसिएट्स ने कहा, "201 अपार्टमेंट वाले तीन टावर की कसाब्लाना परियोजना को सीआरसी समूह के साथ संयुक्त रूप से विकसित किया जा रहा है।"

Write a comment
elections-2022