Monday, May 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. जेट एयरवेज की हैदराबाद-दम्माम और मंगलुरू-शारजाह की विमान सेवा 7 अगस्त से होगी शुरु

जेट एयरवेज की हैदराबाद-दम्माम और मंगलुरू-शारजाह की विमान सेवा 7 अगस्त से होगी शुरु

विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने कहा कि अगस्त महीने में वह भारत और खाड़ी क्षेत्र के बीच नई दैनिक उड़ान सेवाएं शुरू करेगी।

Surbhi Jain Surbhi Jain
Updated on: June 14, 2016 13:18 IST
जेट एयरवेज की हैदराबाद-दम्माम और मंगलुरू-शारजाह की विमान सेवा 7 अगस्त से होगी शुरु- India TV Paisa
जेट एयरवेज की हैदराबाद-दम्माम और मंगलुरू-शारजाह की विमान सेवा 7 अगस्त से होगी शुरु

नई दिल्ली: विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने कहा कि अगस्त महीने में वह भारत और खाड़ी क्षेत्र के बीच नई दैनिक उड़ान सेवाएं शुरू करेगी। विमानन कंपनी के मुताबिक, यह सेवा सात अगस्त, 2016 से हैदराबाद से दम्माम और मंगलुरू से शारजाह मार्ग के लिए दैनिक सेवाओं का संचालन होगा।

कंपनी ने एक बयान में बताया कि अबू धाबी के बाद दम्माम खाड़ी क्षेत्र का दूसरा ऐसा शहर होगा जहां से जेट एयरवेज की हैदराबाद के लिए सीधी विमान सेवा होगी।

इसके अलावा मंगलुरू से शारजाह के जुड़ने के बाद खाड़ी क्षेत्र में जेट एयरवेज की यह तीसरे शहर से मंगलुरू की सेवा होगी। इससे पहले वह दुबई और अबू धाबी से मंगलुरू की विमान सेवा मुहैया करा रही है।

कंपनी के पूर्णकालिक निदेशक गौरंग शेट्टी ने कहा, “जेट एयरवेज इन नए उड़ान विकल्पों और अरब की खाड़ी जाने वाले यात्रियों को नई सेवा पेश कर हर्षित है।”

कंपनी ने बताया कि यह सेवा सात अगस्त से शुरू होगी।
मौजूदा समय में जेट एयरवेज खाड़ी के 10 शहरों के 12 हवाईअड्डों से अपने विमानों का परिचालन करती है। कंपनी ने एक विज्ञपति में बताया कि जेट एयरवेज नौ जून से दिल्ली और मुंबई दोनों जगह से दैनिक उड़ान सेवा शुरू करेगी।

अभी यह सउदी अरब के किसी एक शहर से दिल्ली और मुंबई के लिए रोजाना आधार पर विमान सेवा मुहैया कराती है। इसके अलावा वह तिरवनंतपुरम, कोच्चि और कोझीकोड से भी विमान सेवा का परिचालन करती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement