Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. माइक्रोसॉफ्ट ने टाटा क्लिक पर लॉन्च किया ऑनलाइन स्टोर

माइक्रोसॉफ्ट ने टाटा क्लिक पर लॉन्च किया ऑनलाइन स्टोर

सॉफ्टवेयर कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने टाटा समूह के ई-कॉमर्स पोर्टल 'टाटा क्लिक' पर अपने ऑनलाइन स्टोर लांच करने की घोषणा की है।

Surbhi Jain Surbhi Jain
Published on: June 14, 2016 13:34 IST
माइक्रोसॉफ्ट ने टाटा क्लिक पर लॉन्च किया ऑनलाइन स्टोर- India TV Paisa
माइक्रोसॉफ्ट ने टाटा क्लिक पर लॉन्च किया ऑनलाइन स्टोर

नई दिल्लीसॉफ्टवेयर कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने टाटा समूह के ई-कॉमर्स पोर्टल ‘टाटा क्लिक’ पर अपने ऑनलाइन स्टोर लांच करने की घोषणा की है। माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के भारतीय कारोबार के लिए महाप्रबंधक (उपभोक्ता चैनल समूह) प्रियदर्शी महापात्र ने कहा, “हम अपने आधिकारिक माइक्रोसॉफ्ट स्टोर के जरिये अपनी ऑनलाइन उपस्थिति का विस्तार कर रहे हैं, ताकि उपभोक्ताओं को हमारे उत्पाद खरीदने में आसानी हो।”

माइक्रोसॉफ्ट ऑनलाइन स्टोर अपने उत्पादों की बिक्री के लिए टाटा क्लिक के ‘फिजिटल’ मॉडल का उपयोग करेगी, जिसमें फिजिकल और डिजिटल दुनिया के बीच समन्वय स्थापित किया गया है।

इसके जरिये उपभोक्ता ‘क्लिक ऑनलाइन एंड पिक अप एट स्टोर’, ‘रिटर्न टू स्टोर’ और ‘शिप फ्रॉम स्टोर’ जैसे विकल्पों का उपयोग करते हुए माइक्रोसॉफ्ट के उत्पाद खरीद सकेंगे।

टाटा क्लिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशुतोष पांडे ने कहा, “टाटा क्लिक देश में फिजिटल क्रांति लाने में अग्रणी भूमिका निभा रही है और स्टोर में जाकर खरीदारी करने के लाभ तथा ऑनलाइन शॉपिंग की सुविधा के मिश्रण के जरिये ग्राहकों के अनुभव में वृद्धि कर रही है।”

टाटा ग्रुप ने अपना ई-कॉमर्स वेंचर Tata CliQ 27 मई को लॉन्च किया था। शुरुआत में इस साइट पर कपड़े, इलेक्ट्रोनिक और फुटविटर प्रोडक्ट्स मिलेंगे। उसके बाद धीरे धीरे नई श्रेणियां और जोड़ दी जाएंगी। टाटा क्लिक के चीफ एक्जिक्युटिव आशुतोष पांडेय का कहना है कि Clique और Click दोनों शब्द मिलकर हमारे पोर्टल के लिए एक अच्छा नाम बनाते हैं। हम इस पोर्टल पर कस्टमर च्वॉइस को ध्यान में रखते हुए भरोसेमंद और बेहतर प्रोडक्ट्स पेश करेंगे।

यह भी पढ़ें- LinkedIn को खरीदेगी माइक्रोसॉफ्ट, 26.3 अरब डॉलर में होगी डील 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement