Wednesday, May 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Ola ने लॉन्‍च किया ऑटो कनेक्‍ट वाईफाई फीचर

Ola ने लॉन्‍च किया ऑटो कनेक्‍ट वाईफाई फीचर

एप आधारित देश की सबसे बड़ी कैब रेंटिंग सर्विस देने वाली कंपनी Ola ने गुरुवार को अपने कैब राइडर्स के लिए एक नया फीचर ऑटो कनेक्‍ट वाईफाई लॉन्‍च किया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: March 31, 2016 16:37 IST
Ola ने लॉन्‍च किया ऑटो कनेक्‍ट वाईफाई फीचर, कैब में बैठते ही चला सकेंगे फ्री में इंटरनेट- India TV Paisa
Ola ने लॉन्‍च किया ऑटो कनेक्‍ट वाईफाई फीचर, कैब में बैठते ही चला सकेंगे फ्री में इंटरनेट

नई दिल्‍ली। मोबाइल एप आधारित देश की सबसे बड़ी कैब रेंटिंग सर्विस देने वाली कंपनी Ola ने गुरुवार को अपने कैब राइडर्स के लिए एक नया फीचर ऑटो कनेक्‍ट वाईफाई लॉन्‍च किया है। यह नया फीचर राइडर्स को ओला कैब में वाईफाई से ऑटोमैटिक कनेक्‍ट करेगा और इसके लिए बार-बार पासवर्ड डालने की जरूरत भी नहीं होगी।

पहली बार इस सेवा का इस्‍तेमाल करने वालों को अपने फोन पर वन-टाइम ऑथेंटीकेशन करना होगा और इसके बाद वह अपने फोन पर ओला वाईफाई का इस्‍तेमाल आगे की राइड्स में बिना किसी पासवर्ड के कर सकेंगे। यह नया फीचर वर्तमान में ओला प्राइम कैटेगरी में फ्री में उपलब्‍ध होगा और जल्‍द ही इसे माइक्रो, मिनी और ऑटो-रिक्‍शा कैटेगरी में भी उपलब्‍ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ेें: उबर के बाद जुगनू ने ओला पर अनैतिक व्यवहार का आरोप लगाया

ओला ने यह नहीं बताया है कि इंटरनेट सेवा के लिए उसने किसके साथ पार्टनरशिप की है। यह फीचर ओला सिलेक्‍ट का विस्‍तार है, जिसे पिछले साल अगस्‍त में लॉन्‍च किया गया था। हालांकि, ओला सिलेक्‍ट एक एक्‍सक्‍लूसिव बेनेफि‍ट प्रोग्राम है, जो कि कुछ चुनिंदा कस्‍टमर्स के लिए ही है। सामान्‍यतौर पर वाईफाई हॉटस्‍पॉट से कनेक्‍ट होने के लिए हरबार ऑथेंटीकेशन प्रोसेस से गुजरना पड़ता है, जिसमें कई बार बहुत अधिक समय लगता है। नए ऑटो कनेक्‍ट फीचर के साथ कस्‍टमर कैब में बैठते ही तुरंत और बिना किसी रुकावट के इंटरनेट से कनेक्‍ट हो सकेंगे। ओला के को-फाउंडर और चीफ टेक्‍नोलॉजी ऑफि‍सर अंकित भाटी ने कहा कि इस नए फीचर को लॉन्‍च करने हुए हमें बड़ी खुशी हो रही है और इस नए फीचर से राइडर्स की यात्रा का अनुभव पूरी तरह से बदल जाएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement