1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. फार्मासिंथ कंपनी ने कोरोना योद्धाओं को 1,25,000 से अधिक सैनिटाइजर बांटे

फार्मासिंथ कंपनी ने कोरोना योद्धाओं को 1,25,000 से अधिक सैनिटाइजर बांटे

आज पूरा विश्व कोरोना वायरस से लड़ रहा है और ऐसी मुश्किल घड़ी में सभी कोरोना योद्धा अपनी जान की परवाह न करते हुए दिन रात पूरी निष्ठा से अपना कर्तव्य निभा रहे हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 29, 2020 19:27 IST
Pharma Synth company distributes 1,25,000 sanitizers to Corona Warriors- India TV Paisa
Photo:PTI

Pharma Synth company distributes 1,25,000 sanitizers to Corona Warriors

नई दिल्ली । आज पूरा विश्व कोरोना वायरस से लड़ रहा है और ऐसी मुश्किल घड़ी में सभी कोरोना योद्धा अपनी जान की परवाह न करते हुए दिन रात पूरी निष्ठा से अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। फार्मासिंथ कंपनी ने भारत माता फाउंडेशन (एन जी ओ) के साथ मिलकर लोगों की सेवा में लगे  सफाई, स्वास्थ्य व सुरक्षा कर्मचारियों को सैनिटाइजर बाँटने के लिए जेब में रखो सैनिटाइजर अभियान का आरम्भ किया है। जिसके तहत इन्होनें दिल्ली, उत्तर प्रदेश,  मध्य प्रदेश और बिहार के करीब 1000 गाँवो में सैनिटाइजर बांटने का काम शुरू किया और सभी कोरोना योद्धाओं को जरूरी गाइडलाइन्स देते हुए समझाया कि सैनिटाइजर को जेब में रखना तथा हमेशा मास्क पहनकर रखने की सलाह भी दी।

 इन्होनें जगह-जगह जाकर कोरोना योद्धाओं से बात कर उनसे पूंछा कि क्या आपकी जेब में सैनिटाइजर है? इस पर अधिकतर लोगों का जवाब था, नहीं। इस पर  फार्मासिंथ कंपनी के प्रतिनिधि ने उन्हें समझाया, हर समय जे़ब में सैनिटाइजर होना चाहिए क्योंकि जब आप बाहर होते हैं, तभी सैनिटाइजर की ज्यादा आवश्यकता होती है। और काम करते वक्त थोड़ी-थोड़ी देर बाद हाथों को सैनिटाइज करते रहना बहुत जरूरी है। इस योजना के तहत फार्मासिंथ कंपनी ने 1 लाख 25 हजार पॉकेट फ्रेंडली हैंड सैनिटाइजरस बांटे, और कोरोना योद्धाओं का हौंसला बढ़ाया और कहा, ‘‘आप हैं तो हम हैं’’। कोरोना से डरना नहीं है,  बस उसे हराना है।

Write a comment