Saturday, May 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. रतन टाटा ने किया डॉगस्पॉट डॉट इन में निवेश, पालतू जानवरों की देखभाल का बढ़ेगा दायरा

रतन टाटा ने किया डॉगस्पॉट डॉट इन में निवेश, पालतू जानवरों की देखभाल का बढ़ेगा दायरा

दिग्गज उद्योगपति और टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने पालतू जानवरों की देखभाल से जुड़े पोर्टल डॉगस्पॉट डॉट इन में निवेश किया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: January 04, 2016 14:07 IST
रतन टाटा ने किया डॉगस्पॉट डॉट इन में निवेश, पालतू जानवरों की देखभाल का बढ़ेगा दायरा- India TV Paisa
रतन टाटा ने किया डॉगस्पॉट डॉट इन में निवेश, पालतू जानवरों की देखभाल का बढ़ेगा दायरा

नई दिल्‍ली। दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा ने पालतू जानवरों की देखभाल से जुड़े पोर्टल डॉगस्पॉट डॉट इन में निवेश किया है। हालांकि उनके निवेश की रकम का खुलासा नहीं किया गया। डॉगस्पॉट डॉट इन के सह-संस्थापक एवं सीईओ राणा अथेय ने कहा कि रतन टाटा ने डॉगस्पॉट डॉट इन में अघोषित राशि निवेश की है। रोनी स्क्रूवाला ने भी कुछ नए एवं मौजूदा निवेशकों के साथ इस दौर में निवेश किया है। अन्य निवेशकों में अशोक मित्तल, रिशि पर्ती, धीरज जैन और अभिजीत पै शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि टाटा द्वारा निवेश हमारी कंपनी में उनके भरोसे का प्रतीक है। भारत में पालतू जानवरों की देखभाल का क्षेत्र तेज बदलाव के दौर से गुजर रहा है। टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा ई-कॉमर्स फर्मों से लेकर कैब एग्रिगेटर्स तक की स्टार्टअप्स कंपनियों में आक्रामक ढंग से निवेश करते रहे हैं। उन्होंने स्नैपडील, कारयाह, अर्बन लैडर, ब्लूस्टोन, कारदेखो, सबसे टेक्नोलॉजीज, शिओमी और ओला जैसी फर्मों में निवेश किया है।

 वुडस्टे ने लग्जरी होटल में ठहरने के लिए सेवाएं शुरू की 

स्तरीय होटलों के लिए ऑनलाइन मार्केटप्लेस वुडस्टे ने एक नए वर्ग वुडस्टे एलीट के साथ लग्जरी खंड में सेवाओं की पेशकश के जरिये अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने की घोषणा की है। कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर, जयपुर, मुंबई, बेंगलुर और आगरा सहित आठ शहरों के साथ सेवा शुरू की है। उसका लक्ष्य जुलाई, 2016 तक 15 शहरों में अपनी पेशकश का विस्तार कर 500 एलीट होटलों तक पहुंचाना है। वुडस्टे के संस्थापक और सीईओ प्रफुल्ल माथुर ने कहा कि इस कदम से हमें अपने संभावित बाजार का विस्तार करने में मदद मिलेगी और हम अपने मेहमानों को लग्जरी अनुभव उपलब्ध करा सकेंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement