1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. SBI के सभी ग्राहकों को लिए बड़ी खुशखबरी, अगले 4 दिन मिलेगा भारी फायदा

SBI Offer: के सभी ग्राहकों को लिए बड़ी खुशखबरी, अगले 4 दिन मिलेगा भारी फायदा

देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई अपने ग्राहकों के लिए मार्च महीने में बड़ी सौगातें लेकर आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 04, 2021 14:24 IST
SBI Offer: SBI Yono app payment cashback offer 4th to 7th march see benefits discount details SBI के- India TV Paisa

SBI के सभी ग्राहकों को लिए बड़ी खुशखबरी, अगले 4 दिन मिलेगा भारी फायदा 

देश का सबसे बड़ा बैंक एसबीआई (State Bank Of India) अपने ग्राहकों के लिए मार्च महीने में बड़ी सौगातें लेकर आया है। भारतीय स्टेट बैंक यह ऑफर अपने लोकप्रिय एप Yono के साथ लेकर आया है। इसके तहत योनो एप के जरिए विभिन्न ब्रांड की खरीदारी करने पर ग्राहकों को भारी कैशबैक मिल रहा है। यह ऑफर गुरुवार से अगले चार दिन तक जारी रहेगा। हालांकि इसके लिए कुछ नियम और शर्तें भी रखी गई हैं। 

एसबीआई ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि यह स्पेशल ऑफर 4 से 7 मार्च तक चलेगा। इस दौरान Yono ऐप से पेमेंट करने पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। एसबीआई ने ये भी बताया है कि कैशबैक पाने के लिए ग्राहक को तय नियम और शर्तों का पालन करना होगा। पिछले कुछ महीनों से हर महीने की शुरुआत में SBI ऐसा ही स्पेशल ऑफर निकाल रहा है।

ग्राहकों को मिलेगा कैशबैक का फायदा 

एसबीआई के योनो एप से 4 से 7 मार्च के बीच पेमेंट करने पर ग्राहकों को कैशबैक ऑफर का फायदा मिलेगा। योनो एप से अमेजन, अपोलो, ईएमटी, ओयो, रेमंड्स और वेदांतु आदि पर शानदार कैशबैक मिल रहा है। बचत के पैसों का इस्तेमाल और सामान खरीदने के लिए कर सकेंगे। इसके साथ ही योनो एप के जरिए बैंक लोन भी प्रदान कर रहा है। खासतौर पर योनो एप से लोन लेने पर बैंक खास छूट भी प्रदान कर रहा है। 

​कैसे डाउनलोड करें YONO ऐप 

एसबीआई की योनो (YONO) ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। कोई भी स्मार्टफोन यूजर इसे डाउनलोड कर सकता है। इसके अलावा एप्पल स्टोर से भी एसबीआई की YONO ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। ऑनलाइन बैंकिंग (Netbanking) का इस्तेमाल करने वाले खाताधारक आईडी पासवर्ड या रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ओटीपी के जरिए योनो ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं। यहां पर आपको अपने खाते के बारे में जानकारी लेने, एफडी या आरडी शुरु करने, पर्सनल लोन या होम लोन जैसी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। 

SBI कार्ड यूजर सावधान

देश के सबसे बड़े बैंक स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने ग्राहकों को साइबर अटैक को लेकर चेतावनी दी है। एसबीआई के अनुसार बहुत से यूजर्स के पास हैकर्स की ओर से 9,870 रुपये के क्रेडिट पॉइंट को रिडीम का अनुरोध किया गया है। ग्राहक जब इस मैसेज का जवाब देते हैं तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसान, एसबीआई ग्राहकों को उनके क्रेडिट पॉइंट रिडीम करने के नाम पर मैसेज आते हैं। इसके लिए उन्हें स्टेट बैंक ऑफ इंडिया फिल योर डिटेल्स फॉर्म भरवाया जाता है। इस फॉर्म में संवेदनशील फाइनेंशियल डिटेल जैसे कार्ड नंबर, एक्पायरी डेट, CVV और Mpin शेयर करने के लिए कहा जाता है।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X