Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. फेस्टिव सीजन में सेल बढ़ाने के लिए Snapdeal ने उठाया बड़ा कदम, मार्केटिंग पर खर्च करेगी 200 करोड़ रुपए

फेस्टिव सीजन में सेल बढ़ाने के लिए Snapdeal ने उठाया बड़ा कदम, मार्केटिंग पर खर्च करेगी 200 करोड़ रुपए

सेल बढ़ाने के लिए ई-कॉमर्स प्रमुख Snapdeal ने एक बड़ी योजना तैयार की है। कंपनी ने इस साल मार्केटिंग पर 200 करोड़ रुपए से ज्‍यादा खर्च करने की योजना बनाई है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: August 24, 2016 17:17 IST
Marketing Blitz:  फेस्टिव सीजन में सेल बढ़ाने के लिए Snapdeal की बड़ी तैयारी, मार्केटिंग पर खर्च करेगी 200 करोड़ रुपए- India TV Paisa
Marketing Blitz: फेस्टिव सीजन में सेल बढ़ाने के लिए Snapdeal की बड़ी तैयारी, मार्केटिंग पर खर्च करेगी 200 करोड़ रुपए

नई दिल्‍ली। फेस्टिव सीजन में अपनी सेल बढ़ाने के लिए ई-कॉमर्स प्रमुख स्‍नैपडील (Snapdeal) ने एक बड़ी योजना तैयार की है। कंपनी ने इस साल मार्केटिंग पर 200 करोड़ रुपए से ज्‍यादा खर्च करने की योजना बनाई है। अमेजन और फ्लिपकार्ट से कड़ी प्रतिस्‍पर्धा का सामने करने वाली स्‍नैपडील अगले 60 दिनों तक 360 डिग्री मार्केटिंग अभियान चलाएगी।

स्‍नैपडील की वाइस प्रेसिडेंट मार्केटिंग कनिका कालरा ने बताया कि नया मार्केटिंग अभियान अगले महीने से टीवी, यू्ट्यूब, प्रिंट, डिजिटल और सोशल मीडिया पर लॉन्‍च किया जाएगा। इसके अलावा होर्डिंग्‍स भी लगाए जाएंगे। उन्‍होंने कहा कि कंपनी इस पर 200 करोड़ रुपए से ज्‍यादा का खर्च करेगी। कंपनी ने कहा कि इस साल का विज्ञापन खर्च पिछले साल के खर्च से बहुत ज्‍यादा है। हालांकि, कंपनी ने पिछले साल के आंकड़ों का खुलासा नहीं किया है।

इस विज्ञापन अभियान का उद्देश्‍य ट्रैफि‍क बढ़ाना और विभिन्‍न ऑफर्स की जानकारी उपभोक्‍ताओं तक प्रभावी तरीके से पहुंचाना है। कालरा ने कहा कि हम अपने मार्केटिंग अभियान के जरिये ग्राहकों से जुड़ेंगे। इससे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ उत्पाद का चयन करने में मदद मिलेगी। दिवाली देश में खरीदारी के लिए सबसे बेहतर सीजन माना जाता है। हम इस अवसर का भरपूर लाभ उठाना चाहते हैं।

कंपनी ने कहा है कि‍ कंज्यू्मर प्रोडक्ट कंपनि‍यों के लि‍ए बचा हुआ साल काफी अहम है, क्योंकि‍ इस दौरान त्‍योहार ही त्‍योहार हैं। भारत में दि‍वाली को शॉपिंग सीजन के तौर पर देखा जाता है। ऑफलाइन रि‍टेलर्स की तरह ऑनलाइन कंपनि‍यां भी ऑफर देकर फेस्टिवल सीजन के दौरान उपभोक्‍ताओं को अपनी ओर आकर्षि‍त करती हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement