Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Spicejet दे रहा है 399 में हवाई सफर का मौका, 2999 रुपए की टिकट में कर सकते हैं विदेश यात्रा

Spicejet दे रहा है 399 में हवाई सफर का मौका, 2999 रुपए की टिकट में कर सकते हैं विदेश यात्रा

Spicejet की द ग्रेट इंडिपेंडेंस डे सेल के तहत सिर्फ 399 रुपए के बेस फेयर के साथ टिकट बुक करा सकते हैं। ये सेल 9 अगस्‍त से शुरू होकर अगले तीन दिन चलेगी।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: August 09, 2016 16:19 IST
Spicejet दे रहा है 399 रुपए में हवाई सफर का मौका, 2999 रुपए की टिकट में कर सकते हैं विदेश यात्रा- India TV Paisa
Spicejet दे रहा है 399 रुपए में हवाई सफर का मौका, 2999 रुपए की टिकट में कर सकते हैं विदेश यात्रा

नई दिल्‍ली। बजट एयरलाइंस कंपनी Spicejet ने स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर एक धमाकेदार ऑफर पेश किया है। Spicejet की द ग्रेट इंडिपेंडेंस डे सेल के तहत यात्री सिर्फ 399 रुपए के बेस फेयर के साथ टिकट बुक करा सकते हैं। यही नहीं कंपनी 2999 रुपए के बेस फेयर पर इंटरनेशनल डेस्टिनेशंस पर घूमने का मौका दे रही है। कंपनी की ये सेल 9 अगस्‍त से शुरू होकर अगले तीन दिन चलेगी। जिसमें 18 अगस्त से लेकर 30 सितंबर तक की यात्रा के लिए 399 रुपये में टिकटें बुक हो सकेंगी।

यह भी पढ़ें- स्‍पाइसजेट ने वरिष्‍ठ नागरिकों के लिए पेश किया ऑफर, बेस फेयर में मिलेगी 15% छूट

तस्‍वीरों में देखिए देश के सबसे खूबसूरत एयरपोर्ट

Airport

AgattiIndiaTV Paisa

shimlaIndiaTV Paisa

lehIndiaTV Paisa

mizoIndiaTV Paisa

CSTIndiaTV Paisa

IGIIndiaTV Paisa

Spicejet के तहत इस ऑफर में सीमित संख्‍या में टिकट उपलब्‍ध कराई गई हैं। ऑफर के तहत टिकट सिर्फ 9 अगस्त से 11 अगस्‍त तक ही बुक करा सकते हैं। ऐसे में ऑफर शुरू हो चुका है, यात्री तुरंत ही www.spicejet.com पर बुकिंग करा सकते हैं।

हालांकि ऑफर के तहत दिया गया टिकट प्राइस पर सरचार्ज और टैक्स अलग से लागू होगा। हालांकि यह ऑफर ग्रुप बुकिंग या किसी अन्य ऑफर के साथ काम नहीं करेगा। इसके साथ ही यह ऑफर सिर्फ नॉन स्टॉप फ्लाइट्स के लिए होगा।

यह भी पढ़ें- स्पाइसजेट जल्द टिकट के साथ हवाईअड्डे पहुंचने के लिए टैक्सी बुकिंग की सेवा देगी

इसके अलावा पहले आओ पहले पाओ के आधार पर Spicejet मोबाइल ऐप, ऑनलाइन ट्रैवलिंग पोर्टल और ट्रैवलिंग एजेंट पर भी बुकिंग जारी है। हालांकि इन ऑफर्स पर कंपनी ने कुछ खास कंडीशन भी लगाई है। 399 रुपए की टिकट की बात करें तो इसके तहत अहमदाबाद-मुंबई की यात्रा होगी।

विदेश यात्रा भी

डोमेस्टिक फ्लाइट्स के अलावा जो यात्री इंटरनेशनल फ्लाइट में यात्रा करना चाहते हैं वे  2999 रुपये से शुरू होने वाले टिकट बुक करा सकते हैं। लोग इन टिकटों के तहत दुबई-दिल्ली, दुबई-मुंबई जा सकेंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement