Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. E-Commerce से मिल रही टक्कर की वजह से V2 रिटेल ने बंद किए 3 स्टोर

E-Commerce से मिल रही टक्कर की वजह से V2 रिटेल ने बंद किए 3 स्टोर

V2 रिटेल ने नेशनल स्टॉक एक्सचेंज की दी अपनी जानकारी में कहा कि पहले कंपनी के देशभर में 45 रिटेल स्टोर होते थे लेकिन अब यह घटकर 42 रह गए हैं।

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Published on: November 06, 2017 10:03 IST
E-Commerce से मिल रही टक्कर की वजह से V2 रिटेल ने बंद किए 3 स्टोर- India TV Paisa
E-Commerce से मिल रही टक्कर की वजह से V2 रिटेल ने बंद किए 3 स्टोर

नई दिल्ली। E-Commerce कंपनियों की वजह से मिल रही टक्कर की वजह से रिलेट स्टोर खोलकर कारोबार करने वाली कंपनियों को कई जगहों पर घाटे का सामना करना पड़ रहा है। कई कंपनियों ने अपने रिटेल स्टोर बंद करना शुरू कर दिये हैं। रेडिमेड कपड़ों के रिटेल स्टोर चलाने वाली कंपनी V2 रिटेल ने अपने 3 स्टोर बंद करने की घोषणा की है और सोमवार को इसके बारे मे जानकारी दी है।

V2 रिटेल ने नेशनल स्टॉक एक्सचेंज की दी अपनी जानकारी में कहा कि उसने उत्तर प्रदेश के बहराइच, उत्तराखंड के हरिद्वार और बिहार के किशनगंज में स्थित अपने रिटेल स्टोर बंद कर दिए हैं। पहले कंपनी के देशभर में 45 रिटेल स्टोर होते थे लेकिन अब यह घटकर 42 रह गए हैं।

देश में ई-कॉमर्स कंपनियों के लगातार बढ़ रहे कारोबार की वजह से रिटेल स्टोर का कारोबार प्रभावित हुआ है और इस कारोबार से जुड़ी कंपनियों को भी घाटे का सामना करना पड़ रहा है। रिटेल स्टोर के जरिए कारोबार चलाने वाले कई कारोबारी और कंपनियां E-Commerce कंपनियों के खिलाफ लंबे समय से लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन अभीतक इस लड़ाई मे सफलता नहीं मिली है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement