1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. भारत और वियतनाम के बीच Vietjet जल्द शुरु करेगी 5 सीधी फ्लाइट सेवा

भारत और वियतनाम के बीच Vietjet जल्द शुरु करेगी 5 सीधी फ्लाइट सेवा

वियतजेट ने भारत और वियतनाम को जोड़ने वाली पांच सीधी वियतजेट हवाई उड़ानें शुरू करने का ऐलान किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 17, 2020 22:04 IST
Vietnam and India announce the operation of five new Vietjet routes- India TV Paisa

Vietnam and India announce the operation of five new Vietjet routes

नई दिल्ली: वियतजेट ने भारत और वियतनाम को जोड़ने वाली पांच सीधी वियतजेट हवाई उड़ानें शुरू करने का ऐलान किया है। कंपनी ने वियतनाम के सबसे बड़े शहरों जैसे कि हनोई, हो ची मिन्ह सिटी और डै नैंग को भारतीय महानगरों नई दिल्ली और मुंबई से जोड़ने वाली पांच सीधी उड़ानों की आधिकारिक घोषणा की है। इस मौके पर माननीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हरदीप सिंह पुरी, वियतनाम के वाइस प्रेजिडेंट डैंग थी गोक थिन्ह, भारत में वियतनाम के राजदूत फाम सान्ह चाउ और वियतनाम व भारत दोनों के उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मंडल मौजूद रहे।

वियतजेट 14 मई 2020 से नई दिल्ली-डै नैंग हवाई मार्ग पर प्रति सप्ताह पांच उड़ानों के साथ परिचालन शुरू करेगी। मुंबई को हनोई और हो ची मिन्ह सिटी से जोड़ने वाले नए हवाई मार्ग क्रमशः 15 मई 2020 और 16 मई 2020 से तीन साप्ताहिक उड़ानों और चार साप्ताहिक उड़ानों के साथ संचालित होंगे।

वर्तमान में एयरलाइन नई दिल्ली से हो ची मिन्ह सिटी और हनोई और इन शहरों से नई दिल्ली के लिए प्रति सप्ताह क्रमशः चार और तीन उड़ानों का संचालन करती है। इसी के साथ वियतजेट दोनों देशों के बीच सर्वाधिक सीधे हवाई मार्गों वाली एकमात्र ऑपरेटर बन जाएगी, जो भारत के लिए और भारत से पांच सीधे हवाई मार्गों की पेशकश करेगी।

Write a comment
X