1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Corona संकट के बीच विजय माल्‍या ने मांगी सरकार से मदद, की बैंकों को पैसा लौटाने की पेशकश

Corona संकट के बीच विजय माल्‍या ने मांगी सरकार से मदद, की बैंकों को पैसा लौटाने की पेशकश

माल्या ने कहा कि मैं फिर से किंगफिशर एयरलाइंस द्वारा बैंकों से लिए गए कर्ज को 100 प्रतिशत लौटाने की पेशकश करता हूं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 31, 2020 8:58 IST
Vijay Mallya seeks govt help in sending Kingfisher staff home, pay them- India TV Paisa

Vijay Mallya seeks govt help in sending Kingfisher staff home, pay them

नई दिल्‍ली। भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्‍या ने कोरोना वायरस संकट के समय भारत सरकार से मदद मांगी है। विजय माल्‍या ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा है कि भारत सरकार ने अकल्‍पनीय रूप से पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है। हम इसका सम्‍मान करते हैं। मेरी सभी कंपनियों ने प्रभावी ढंग से संचालन बंद कर दिया है। सभी विनिर्माण भी बंद है। फ‍िर भी हम कर्मचारियों को नौकरी से नहीं निकाल रहे हैं और उन्‍हें बेकार की कीमत चुका रहे हैं। सरकार को हमारी मदद करनी चाहिए।

अपने अगले ट्वीट में माल्‍या ने कहा कि मैं फ‍िर से किंगफ‍िशर एयरलाइंस द्वारा बैंकों से लिए गए कर्ज को 100 प्रति‍शत लौटाने की पेशकश करता हूं। न तो बैंक अपना धन वापस लेना चाहते हैं और न ही प्रवर्तन निदेशालय बैंकों की ओर से जब्‍त की गई हमारी संपत्तियों को रिलीज करना चाहता है। मैं चाहता हूं कि वित्‍त मंत्री संकट के समय में मेरी प्रार्थना पर विचार करें।

माल्‍या ने ट्वीट में कहा है कि सुरक्षित रहना और सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करना महत्‍वपूर्ण है, जिसका हम घर में रहकर अच्‍छी तरह से पालन कर सकते हैं। अपने घर पर ही रहें और परिवार व पालतू जानवरों के साथ अपना समय व्‍यतीत करें। मैं भी ऐसा ही कर रहा हूं। हम सभी में अक्‍खड़ता है, लेकिन इस अज्ञात दुश्‍मन को चुनौती नहीं देनी चाहिए, क्‍योंकि यह पुलवामा या कारगिल वाला दुश्‍मन नहीं है।   

Write a comment
X