Friday, March 29, 2024
Advertisement

विजय देवरकोंडा के नाम 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' का खिताब

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के यंग हार्ट-थ्रोब अर्जुन रेड्डी स्टारर विजय देवरकोंडा को हैदराबाद टाइम्स में 'मोस्ट डिजायरेबल मैन' टाइटल के लिए दूसरी बार चुना गया है। उन्हें पिछले साल पहला स्थान दिया गया था और इस साल भी उन्होंने इस खिताब को बरकरार रखा है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 18, 2020 19:01 IST
vijay deverakonda- India TV Hindi
विजय देवरकोंडा

'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा ने प्रभास और राम चरण जैसे चर्चित तेलुगू सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ते हुए हैदराबाद के 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' के खिताब को अपने नाम कर लिया है। हैदराबाद टाइम्स द्वारा उन्हें 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' की सूची में पहले स्थान पर रखा गया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के यंग हार्ट-थ्रोब अर्जुन रेड्डी स्टारर विजय देवरकोंडा को हैदराबाद टाइम्स में 'मोस्ट डिजायरेबल मैन' टाइटल के लिए दूसरी बार चुना गया है। उन्हें पिछले साल पहला स्थान दिया गया था और इस साल भी उन्होंने इस खिताब को बरकरार रखा है। 

सुपरस्टार विजय हमेशा अपने ट्रेंडी स्टाइल, एटीट्यूड और विशेष रूप से पैपराजी के सामने अपने राउडी लुक के लिए ख़बरों में रहे हैं। विजय देवरकोंडा ने इस टाइटल को जीतने के लिए राम चरण, राम, प्रभास और सलमान जैदी जैसे अन्य लोकप्रिय सितारों को हराया है। अर्जुन रेड्डी में शानदार प्रदर्शन और लुक के बाद से ही, विजय देवरकोंडा अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए सुर्खियों में रहे हैं। 

इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि विजय को लगातार दूसरे वर्ष के लिए 'हैदराबाद टाइम्स 30 मोस्ट डिजायरेबल मेन 2019' का विजेता के चुना गया है। टॉलीवुड इस हैदराबादी लड़के के प्रति काफी जुनूनी है। अर्जुन रेड्डी, गीता गोविंदम और डीयर कॉमरेड जैसी फिलमो के बाद से ही वे काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

हैदराबाद टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए विजय ने कहा, 'उनके फैंस उनसे कनेक्ट कर पाते हैं क्योंकि वह उनमें से ही एक है। एक साधारण सा लड़का जो चाहे और जो चाहे बन जाए।" यह जानकर अच्छा लगता है कि लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं। वे निश्चित रूप से एक हैट्रिक बनाएंगे और ये उनके आत्मविश्वास को देख कर लगता है ऐसा जरूर होगा।'

हैदराबाद टाइम्स के इंटरव्यू में आगे उनसे सवाल किया गया कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से आप अपनी अगली फिल्म के लिए किसे चुनेंगे?। इस सवाल के जवाब में विजय ने कहा, 'मैं कियारा आडवाणी और जान्हवी कपूर के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। लेकिन मैं किसी के साथ भी काम करूंगा जब तक वह एक अच्छी अभिनेत्री है । मुझे किसी भी इंडस्ट्री की अभिनेत्री के साथ काम करने में कोई दिक्कत नही है। ''

  
पिछले साल 'डियर कॉमरेड' में अपने  जबरदस्त प्रदर्शन के साथ, उन्होंने एक अभिनेता के रूप में सभी को पीछे छोड़ दिया है। अपनी एक्टींग और बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के साथ विजय ने बॉलीवुड में भी अपना कदम रख लिया है।

आने वाले समय में विजय, चार्मी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ हिंदी फिल्म में अपना डेब्यू करने वाले हैं। पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित इस फिल्म का शीर्षक फिलहाल 'फाइटर' है। यह फिल्म हिंदी के साथ तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement