Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. सिर्फ 799 रुपए में कीजिए अपनी पसंदीदा जगह की हवाई यात्रा, सिर्फ 48 घंटे के लिए है विस्‍तारा का ये ऑफर

सिर्फ 799 रुपए में कीजिए अपनी पसंदीदा जगह की हवाई यात्रा, सिर्फ 48 घंटे के लिए है विस्‍तारा का ये ऑफर

यह ऑफर जिसमें सभी शुल्‍क समेत इकोनॉमी क्‍लास का हवाई किराया 799 रुपए और प्रीमियम इकोनॉ‍मी क्‍लास का किराया 2,099 से शुरू होता है, सिर्फ 48 घंटे के लिए है।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: August 07, 2017 17:37 IST
सिर्फ 799 रुपए में कीजिए अपनी पसंदीदा जगह की हवाई यात्रा, सिर्फ 48 घंटे के लिए है विस्‍तारा का ये ऑफर- India TV Paisa
सिर्फ 799 रुपए में कीजिए अपनी पसंदीदा जगह की हवाई यात्रा, सिर्फ 48 घंटे के लिए है विस्‍तारा का ये ऑफर

नई दिल्‍ली। टाटा-एसआईए की संयुक्‍त उद्यम वाली एयरलाइन विस्‍तारा ने सोमवार को हवाई किराए में भारी कटौती की घोषणा की है। इकोनॉ‍मी क्‍लास के लिए 799 रुपए और प्रीमियम इकोनॉमी क्‍लास में हवाई यात्रा के लिए ग्राहकों को 2,099 रुपए देने होंगे। यह स्‍कीम सीमित अवधि के लिए है। फ्रीडम टु फ्लाई नाम का यह ऑफर जिसमें सभी शुल्‍क समेत इकोनॉमी क्‍लास का किराया 799 रुपए और प्रीमियम इकोनॉ‍मी क्‍लास का किराया 2,099 रुपए से शुरू होता है, सिर्फ 48 घंटे के लिए है।

यह भी पढ़ें :जल्‍द खरीद लीजिए अपनी पसंदीदा SUV या लग्‍जरी कार, GST काउंसिल के फैसले से बढ़ने वाली है कीमतें

अगर आप भी अपनी पसंदीदा जगह की यात्रा करना चाहते हैं तो अपनी टिकट बुक करवा सकते हैं। इस ऑफर के तहत मंगलवार रात 12 बजे से 9 अगस्‍त की रात 11.59 बजे तक के लिए है। फ्रीडम टु फ्लाई के तहत आप 23 अगस्‍त से लेकर अगले साल 19 अप्रैल तक के लिए टिकट की बुकिंग करवा सकते हैं।

यह ऑफर यात्रियों को लोकप्रिय हॉलिडे डेस्टिनेशंस जैसे गोवा, पोर्ट ब्‍लेयर, लेह, जम्‍मू, श्रीनगर, कोच्चि,  गावाहाटी, अमृतसर और भुवनेश्‍वर के लिए वक्‍त रहते योजना बनाने का अवसर देता है। इसके अलावा, यह हवाई किराया दिल्‍ली, कोलकाता, मुंबई, हैदराबाद, और बेंगलुरू जैसे महानगरों के लिए भी मान्‍य है।

यह भी पढ़ें : RSS की गुरु दक्षिणा में हुई लाखों गुना बढ़ोतरी, 1928 में मिले थे सिर्फ 84 रुपए आज आते हैं करोड़ों

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement