1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. अगले महीने विस्तारा की 54 अंतरराष्ट्रीय उड़ाने होंगी निरस्त, कोरोना वायरस से मांग घटने का असर

अगले महीने विस्तारा की 54 अंतरराष्ट्रीय उड़ाने होंगी निरस्त, कोरोना वायरस से मांग घटने का असर

दिल्ली और मुंबई से बैंकाक और सिंगापुर की फ्लाइट्स पर असर

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 26, 2020 21:40 IST
Vistara- India TV Paisa

Vistara

नई दिल्ली। विमानन कंपनी विस्तारा अगले महीने अपनी 54 अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को निरस्त करेगी। इनमें एक उड़ान दिल्ली से बैंकाक और सिंगापुर वाली भी है। कोरोना वायरस फैलने की वजह से मांग घटने के कारण यह कदम उठाया गया है। विस्तारा की बुधवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार एयरलाइन ने कहा कि उसने मार्च के महीने में बैंकाक और सिंगापुर जाने और आने वाली उड़ानों के मामले में अस्थाई तौर पर यह कदम उठाया है। 

विमानन कंपनी ने कहा कि दिल्ली और बैंकाक के बीच की 20 उड़ानों, मुंबई और सिंगापुर के बीच 26 उड़ानें और दिल्ली और सिंगापुर के बीच की 8 उड़ानों को मार्च 2020 में निरस्त किया गया है। एयरलाइन ने साफ किया कि कोरोना वायरस फैलने की वजह से मांग कमजोर पड़ने के कारण यह व्यवस्था की गई है। विमानन कंपनी ने कहा है कि जिन उड़ानों को निरस्त किया गया है उसके ग्राहकों को पूरी राशि का रिफंड किया जायेगा अथवा वह किसी अन्य तिथि में निशुल्क यात्रा कर सकेंगे। 

इस दौरान ग्राहकों को टिकट रिफंड अथवा नई तिथि की टिकट के लिये कोई अतिरिक्त भुगतान नहीं करना होगा। टाटा संस और सिंगापुर एयरलाइंस के संयुक्त उद्यम विस्तारा दुनियाभर के लिये 200 से अधिक उड़ानों का परिचालन करती है।

Write a comment
X