Sunday, February 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Bank of Baroda का Debit Cards पर जबरदस्त ऑफर, फ्लाइट्स और होटल बुकिंग पर मिल रहा 20,000 तक का डिस्काउंट

Bank of Baroda का Debit Cards पर जबरदस्त ऑफर, फ्लाइट्स और होटल बुकिंग पर मिल रहा 20,000 तक का डिस्काउंट

Bank of Baroda की ओर से डेबिट कार्ड पर ऑफर निकाला गया है। इसके तहत फ्लाइट्स और होटल बुकिंग पर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Abhinav Shalya Written By: Abhinav Shalya
Updated on: December 02, 2023 13:12 IST
Bank Of Baroda- India TV Paisa
Photo:FILE Bank Of Baroda

अगर आप क्रिसमस और न्यू ईयर के लिए छुट्टियों की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। सरकारी क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से ट्रैवल वेबसाइट मेक माय ट्रिप के साथ मिलकर एक ऑफर निकाला गया है, जिसके तहत डेबिट कार्ड से घरेलू या अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट या होटल बुक करने पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। 

कितना मिलेगा डिस्काउंट? 

बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया गया है, जिसमें बताया गया है कि घरेलू फ्लाइट्स की बुकिंग करने परफ्लैट 12 प्रतिशत या अधिकतम 1,500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, घरेलू होटल की बुकिंग करने पर फ्लैट 15 प्रतिशत या अधिकतम 5,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। इंटरनेशनल फ्लाइट्स की बुकिंग पर फ्लैट 6 प्रतिशत या अधिकतम 6,000 रुपये और इंटरनेशनल होटल की बुकिंग पर फ्लैट 15 प्रतिशत या अधिकतम 20,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

कब तक उठा सकते हैं इस ऑफर का फायदा 

बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, इस ऑफर का फायदा ग्राहक 31 दिसंबर, 2023 तक उठा सकते हैं। इसका मतलब यह है कि आप अपनी क्रिसमस और न्यू ईयर की छुट्टियों की प्लानिंग में इसकी मदद से बचत कर सकते हैं। 

इस ऑफर के फायदा आप मेक माय ट्रिप की वेबसाइट और ऐप के माध्यम से बुकिंग करके भी उठा सकते हैं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि डेबिट कार्ड बीओबी वर्ल्ड इंटरनेट और कॉन्टैक्ट सेंटर से भी इनेबल्ड होना चाहिए।  

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement