Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. SBI और BOB ने निकाला धमाकेदार फेस्टिव ऑफर, शॉपिंग पर मिल रहा 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट

SBI और BOB ने निकाला धमाकेदार फेस्टिव ऑफर, शॉपिंग पर मिल रहा 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट

SBI Card और Bank of Baroda की ओर से कई डिस्काउंट ऑफर्स निकाले गए हैं। इसमें खरीदारी करने पर ग्राहकों को 10,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है।

Abhinav Shalya Written By: Abhinav Shalya
Updated on: October 30, 2023 12:14 IST
Festival offers 2023- India TV Paisa
Photo:FILE Festival offers 2023

फेस्टिव सीजन चल रहा है और निजी बैंकों के साथ-साथ सरकारी बैंक भी ग्राहकों को डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग डिस्काउंट ऑफर्स दे रहे हैं। ऐसे ही ऑफर्स एसबीआई कार्ड और बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से निकाले गए हैं, जिसमें ग्राहकों द्वारा कार्ड से शॉपिंग करने पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

SBI क्रेडिट कार्ड पर डिस्काउंट ऑफर्स 

एसबीआई कार्ड ने फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए एक ऑफर लॉन्च किया है, जिसमें कंपनी क्रेडिट कार्ड से रिलायंस डिजिटल के खरीदारी करने पर 10,000 रुपये तक का इस्टेंट कैशबैक दे रही है। बड़ी बात यह है कि इस ऑफर का लाभ आपको ईएमआई से खरीदारी करने पर भी मिलेगा। हालांकि, यहां पर कुछ शर्तें हैं। आपको इस ऑफर का फायदा 10,000 रुपये से अधिक की खरीदारी पर ही मिलेगा। इस ऑफर का फायदा 5 नवंबर तक उठाया जा सकता है। 

Bank of Baroda ने डेबिट कार्ड पर निकाला ऑफर 

देश के बड़े बैंकों में से बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से डेबिट कार्ड पर ऑफर निकाला गया है। अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा के डेबिट कार्ड से मीशो ऐप से शॉपिंग करते हैं तो 10 प्रतिशत तक इस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि, इस ऑफर को पाने की शर्त यह है कि आपका न्यूनतम ऑर्डर 600 रुपये होना चाहिए और डिस्काउंट 200 रुपये से अधिक नहीं मिल सकता है। इस ऑफर का फायदा 27 अक्टूबर से लेकर 6 नवंबर तक उठाया जा सकता है। 

एसबीआई कार्ड दे रहा 27 प्रतिशत तक कैशबैक

एसबीआई कार्ड की ओर से देश के 2700 से ज्यादा शहरों में फ्लिपकार्ट , अमेजन , मिंत्रा, रिलायंस रिटेल, वेस्टसाइड, पैंटालून, मैक्स, तनिष्क और टीबीजेड के साथ कई अन्य ब्रांड्स पर 27.5 प्रतिशत तक का कैशबैंक दिया जा रहा है। एसबीआई के इन ऑफर्स का फायदा 15 नवंबर कर उठाया जा सकता है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement