1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Kotak के कर्मचारी को "गाली" देकर बुरे फंसे BharatPe के फाउंडर अशनीर ग्रोवर, अब पत्नी भी छुट्टी पर गईं

Kotak के कर्मचारी को "गाली" देकर बुरे फंसे BharatPe के फाउंडर अशनीर ग्रोवर, अब पत्नी भी छुट्टी पर गईं

कोटक महिंद्रा बैंक के साथ ग्रोवर दंपती का विवाद सामने आने के बाद भारतपे की स्वतंत्र समीक्षा की जा रही है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: January 29, 2022 19:16 IST
Kotak के कर्मचारी को...- India TV Paisa
Photo:@ASHNEERGROVER

Kotak के कर्मचारी को "गाली" देकर बुरे फंसे BharatPe के फाउंडर अशनीर ग्रोवर, अब पत्नी भी छुट्टी पर गईं 

Highlights

  • भारतपे के संस्थापक अशनीर ग्रोवर के विवादों में घिरकर लंबी छुट्टी पर चले गए
  • अब कंपनी से ही जुड़ीं उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर भी छुट्टी पर चली गई हैं
  • ग्रोवर दंपती का विवाद सामने आने के बाद भारतपे की स्वतंत्र समीक्षा की जा रही है

नयी दिल्ली। भारतपे के संस्थापक अशनीर ग्रोवर के विवादों में घिरकर लंबी छुट्टी पर चले जाने के बाद कंपनी से ही जुड़ीं उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर भी छुट्टी पर चली गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारतपे में नियंत्रण प्रमुख के रूप में कार्यरत माधुरी ने भी अब छुट्टी पर जाने का फैसला किया है। इसके एक हफ्ते पहले उनके पति अशनीर भी मार्च 2022 तक छुट्टी पर चले गए थे। 

कोटक महिंद्रा बैंक के साथ ग्रोवर दंपती का विवाद सामने आने के बाद भारतपे की स्वतंत्र समीक्षा की जा रही है। ऐसे में कंपनी के कामकाज से जुड़े कई मामले सामने आ सकते हैं। इस बारे में संपर्क किए जाने पर भारतपे ने एक बयान में कहा कि निदेशक मंडल कंपनी में उच्च स्तर का कामकाजी स्तर बनाए रखने के पक्ष में है। 

इसको ध्यान में रखते हुए आंतरिक प्रक्रिया एवं प्रणालियों की स्वतंत्र समीक्षा का दायित्व प्रबंध सलाहकार एवं जोखिम सलाहकार फर्म अल्वारेज एंड मार्सल फर्म को सौंपा गया है। हालांकि भारतपे ने माधुरी के अचानक छुट्टी पर चले जाने के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की। गत 19 जनवरी को भारतपे के सह-संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक अशनीर ने मार्च तक छुट्टी पर जाने की घोषणा की थी। 

क्या है मामला

दरअसल जनवरी की शुरुआत में आए एक ऑडियो क्लिप में अशनीर कथित तौर पर कोटक महिंद्रा बैंक के एक कर्मचारी को फोन पर धमकाते हुए सुनाई दिए थे। वह नायका के आईपीओ के दौरान शेयर आवंटन में बैंक की तरफ से गड़बड़ी के आरोप लगाते हुए सुनाई दिए थे। हालांकि अशनीर ने फौरन ही उस क्लिप को फर्जी बताते हुए खारिज कर दिया था। बाद में यह तथ्य सामने आया कि अशनीर और उनकी पत्नी माधुरी ने अक्टूबर 2021 में कोटक महिंद्रा बैंक को नायका के आईपीओ के लिए वित्त देने में नाकाम रहने पर एक नोटिस भी भेजा था।

Write a comment
erussia-ukraine-news