Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. देश को मिली एक और सस्ती एयरलाइंस, पहला विमान मिलने के बाद जुलाई से भरेगी पहली उड़ान

देश को मिली एक और सस्ती एयरलाइंस, पहला विमान मिलने के बाद जुलाई से भरेगी पहली उड़ान

चर्चित निवेशक राकेश झुनझुनवाला के समर्थन वाली आकाश एयर ने सोमवार को बयान में कहा कि जुलाई तक वाणिज्यिक परिचालन शुरू करने के लिए सब कुछ पटरी पर चल रहा है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: May 23, 2022 22:07 IST
Akasa Air- India TV Paisa
Photo:AKASA AIR

Akasa Air

भारत के आसमान पर एक और प्राइवेट एयरलाइंस उड़ान भरने वाली है। घरेलू विमानन कंपनी आकाश एयर को अपना पहला विमान जून के मध्य तक मिलने की उम्मीद है। इसे अमेरिका में बोइंग के पोर्टलैंड संयंत्र में अंतिम रूप दिया जा रहा है। 

चर्चित निवेशक राकेश झुनझुनवाला के समर्थन वाली आकाश एयर ने सोमवार को बयान में कहा कि जुलाई तक वाणिज्यिक परिचालन शुरू करने के लिए सब कुछ पटरी पर चल रहा है। एयरलाइन की योजना मार्च, 2023 तक घरेलू मार्गों पर 18 विमानों के जरिये परिचालन करने की है। मुंबई की विमानन कंपनी को नागर विमानन मंत्रालय से पिछले वर्ष अक्टूबर में अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मिल गया था।

हवाई सफर में मिलेगा whatsapp का मजा

अब आप हवा में सफर के दौरान भी ब्रॉडबैंड इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। ऐसे में न तो आपको दुनिया से कटने का झंझट होगा और न हीं सुस्त वाईफाई से उब होगी। विमानन कंपनी स्पाइसजेट जल्द ही खास सर्विस शुरू करने जा रही है। कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक (सीएमडी) अजय सिंह ने कहा कि एयरलाइन अपने विमानों में जल्द ही ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा शुरू करेगी। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement