Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अब नहीं होगी Twitter पर बेइज्जती, Elon Musk ने दिया एडिट का ऑप्शन, क्या आप कर पा रहे हैं इस्तेमाल?

अब नहीं होगी Twitter पर बेइज्जती, Elon Musk ने दिया एडिट का ऑप्शन, क्या आप कर पा रहे हैं इस्तेमाल?

Twitter Edit Option: एक यूजर के ट्वीट पर ये ऑप्शन शो होता दिख रहा है और उस ट्वीट पर मस्क ने रिप्लाई भी किया है। पढ़िए क्या आपको भी ये ऑप्शन मिलेगा?

Vikash Tiwary Written By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: November 01, 2022 12:43 IST
नहीं होगी Twitter पर बेइज्जती, मिल रहा Edit Option - India TV Paisa
Photo:INDIA TV नहीं होगी Twitter पर बेइज्जती, मिल रहा Edit Option

Twitter Edit Option: कल दिनभर ट्विटर पर ब्लू टिक यूजर्स द्वारा मंथली चार्ज वसूलनी की खबर चलने के बाद आज से एडिट का ऑप्शन काम करने लगा है। कल सुत्रों के हवाले से ये खबर चल रही थी कि पेड यूजर्स को ही 280 शब्द से अधिक के ट्वीट करने और एडिट करने का ऑप्शन दिया जाएगा।

क्या अब सभी यूजर्स कर पाएंगे अपना ट्वीट एडिट?

एक Marques Brownlee जिसकी यूजर आईडी @MKBHD है। उसके आईडी पर सुबह 8 बजकर 22 मिनट पर किए गए ट्वीट पर एडिट का ऑप्शन शो हो रहा है। इसपर एलन मस्क ने भी रिप्लाई किया है। यूजर के ट्वीट के एडिट वाले सिंबल के पास में लिखा है कि ये ट्वीट का न्यू वर्जन है। हालांकि आम यूजर्स द्वारा किए जा रहे ट्वीट पर एडिट का ऑप्शन नहीं आ रहा है। हमने इसकी जांच करने के लिए एक ट्वीट किया और उसके बाद जांच करने की कोशिश की कि क्या सभी यूजर्स को ये ऑप्शन मिल रहा है? तब हमें एडिट का ऑप्शन नहीं मिला।

सभी यूजर्स को नहीं मिल रहा एडिट का ऑप्शन

Image Source : INDIA TV
सभी यूजर्स को नहीं मिल रहा एडिट का ऑप्शन

यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि ये सुविधा किन सेलेक्टेड यूजर्स को मिल रही है। बता दें, कल अमेरिकी अरबपति एलन मस्क ने एक यूजर के ट्वीट के रिप्लाई में कहा कि ट्विटर अपनी यूजर वेरिफिकेशन प्रोसेस को बदल देगा। कल से एक दिन पहले ट्विटर पर ब्लू टिक हटाने को लेकर ट्रेंड भी चल रहा था।

मस्क ने क्या कहा था?

मस्क ने ट्वीट किया, "वेरिफिकेशन प्रक्रिया अब पूरी तरह से बदली जा रही है," हालांकि उन्होंने इस बारे में विस्तार से नहीं बताया कि विशेष रूप से क्या बदलेगा।

क्या था ट्वीट जिसपर मस्क ने दी थी प्रतिक्रिया?

एक यूजर (@johnkrausphotos) द्वारा अपने आईडी वेरिफाई नहीं होने पर किए गए रिप्लाई के जवाब में मस्क ने प्रतिक्रिया दी थी। यूजर ने @sriramk के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा था कि @sriramk आईडी वेरिफिकेशन की कोई उम्मीद है। स्पेसफ्लाइट/रॉकेट लॉन्चिंग की एक से बेहतर एक तस्वीर खींचने के बाद भी मेरे वेरिफिकेशन प्रोसेस को 4-5 बार रिजेक्ट कर दिया गया है। क्या ट्विटर को इसकी परवाह नहीं है?

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement