Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Zomato सीईओ दीपिंदर गोयल ने मैक्सिकन मॉडल ग्रेसिया से की शादी, नई दुल्हन भी चलाती है स्टार्टअप

Zomato सीईओ दीपिंदर गोयल ने मैक्सिकन मॉडल ग्रेसिया से की शादी, नई दुल्हन भी चलाती है स्टार्टअप

दीपिंदर गोयल ने मैक्सिकन मॉडल ग्रेसिया मुनोज से शादी की है। गोयल से उनकी शादी कुछ महीने पहले हुई थी। वे भारत में रहकर स्टार्टअप चला रही हैं।

Abhinav Shalya Edited By: Abhinav Shalya
Published on: March 22, 2024 20:21 IST
 दीपिंदर गोयल ने मैक्सिको की मॉडल से उद्यमी बनीं ग्रेसिया मुनोज- India TV Paisa
Photo:SOCIAL MEDIA दीपिंदर गोयल और ग्रेसिया मुनोज

ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के सह-संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने मैक्सिको की मॉडल से उद्यमी बनीं ग्रेसिया मुनोज से शादी की है। ये जानकारी सामाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से दी है। बता दें, गोयल की ये दूसरी शादी है। इससे पहले 41 वर्षीय गोयल की पहली शादी कंचन जोशी से शादी हुई थी। दोनों दिल्ली स्थित भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) में  एक ही विभाग में पढ़ते थे।

लग्जरी स्टार्टअप चलाती है ग्रेसिया मुनोज

ग्रेसिया मुनोज रके इंस्टाग्राम में लिखे बायो के मुताबिक,वे मैक्सिको से है और मौजूदा समय में भारत में रहती है। वहीं, एक अन्य सोशल मीडिया ऐप थ्रेड पर उनके बायो में लिखा है कि वे एक टेलीविजन होस्ट हैं और 2022 में अमेरिका में हुए मेट्रोपॉलिटन फैशन वीक की विजेता भी हैं।एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि ग्रेसिया भारत में लग्जरी उपभोक्ता उत्पाद क्षेत्र में अपना स्टार्टअप चला रही हैं। वह पहले मॉडलिंग करती थीं। गोयल से उनकी शादी कुछ महीने पहले हुई है।

कौन हैं दीपिंदर गोयल?   

मौजूदा समय में दीपिंदर गोयल फूड डिलीवरी कंपनी जोमौटो के सीईओ और सह-संस्थापक हैं। 2008 में उन्होंने अपने अपार्टमेंट में Foodiebay नाम से इस कंपनी की शुरुआत की थी। वर्तमान में जोमैटो देश की सबसे बड़ी फूड डिलीवरी कंपनी है। इसका नेटवर्क 1000 से ज्यादा शहरों में है। 

हाल ही शुद्द शाकाहारी लोगों के लिए अलग से प्योर वेज फ्लीट शुरू करने को लेकर उन्हें लोगों से मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिली थी।  कुछ लोगों ने इसे सराहा था। वहीं, कुछ ने इसकी आलोचना भी की थी। सोशल मीडिया पर मिले फीडबैड के आधार पर गोयल ने इस प्योर वेज फ्लीट के ड्रेस को हरे से बदलकर वापस लाल (जो कि जोमैटो का सामान्य ड्रेस कोड है) कर दिया था। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement