Sunday, May 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Zomato ने लॉन्च की 'large Order Fleet', एक साथ कर सकेंगे 50 लोगों का खाना ऑर्डर

Zomato ने लॉन्च की 'large Order Fleet', एक साथ कर सकेंगे 50 लोगों का खाना ऑर्डर

जोमैटो की ओर से बताया गया कि ये ऑल-इलेक्ट्रिक फ्लीट होगी। इसके लिए कंपनी पार्टी, बर्थडे और अन्य छोटे इवेंट्स से आने वाले लार्ज ऑर्डर्स को सर्व करेगी।

Edited By: Abhinav Shalya
Published on: April 16, 2024 16:15 IST
जोमैटो- India TV Paisa
Photo:फाइल जोमैटो

फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो की ओर से मंगलवार को लार्ज ऑर्डर फ्लीट लॉन्च की गई है। इस फ्लीट के माध्यम से अब ग्राहक एक साथ 50 लोगों का खाना सीधे जोमैटो से ऑर्डर कर सकते हैं। कंपनी की कोशिश इस सर्विस के जरिए पार्टी, बर्थडे और अन्य छोटे इवेंट्स से ऑर्डर प्राप्त कर अपने मार्केट शेयर को बढ़ाना है। 

गोयल ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

जोमैटो के सीईओ और सह-संस्थापक दीपिंदर गोयल ने एक्स पर एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि ये एक ऑल-इलेक्ट्रिक फ्लीट होगी। इसमें ड्राइवर आसानी से बड़े ऑर्डर ले जा सकते हैं। पहले इस प्रकार के ऑर्डर कई सारे रेगुलर डिलीवरी पार्टनर्स की ओर से सर्व किए जाते थे। इससे ग्राहकों को अनुभव खराब होता था। 

गोयल द्वारा की गई पोस्ट में कहा गया कि आज हम भारत के पहले बड़े ऑर्डर बेड़े को पेश करने के लिए उत्साहित हैं, जिसे आपके सभी बड़े (समूह/पार्टी/इवेंट) ऑर्डर को आसानी से संभालने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह पूरी तरह से इलेक्ट्रिक बेड़ा है, जिसे विशेष रूप से 50 लोगों तक की सभा के लिए ऑर्डर देने के लिए डिजाइन किया गया है।

ग्राहक अनुभव होगा बेहतर 

गोयल द्वारा आगे कहा गया कि पहले इस तरह के बड़े ऑर्डर मल्टीपल फ्लीट डिलीवरी पार्टनर की ओर से पूरे किए जाते थे। यह हमारे ग्राहक अनुभव के मुताबिक नहीं था। इन वाहनों के जरिए सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा। 

आगे बताया कि इन वाहनों को लेकर कार्य किया जा रहा है। जोमैटो अपनी फ्लीट में कई और जरूरी बदलाव करने वाली है। इसमें कूलिंग कमपार्टमेंट और हॉट बॉक्स जैसे बदलाव शामिल हैं, जो कि ये पुख्ता करेंगे कि सामान  वैसा ही पहुंचे जैसा बनाया गया है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement