Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग लॉन्‍च करेगी नया गैलेक्‍सी ऑन स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत होगी 15,000 रुपए

सैमसंग लॉन्‍च करेगी नया गैलेक्‍सी ऑन स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत होगी 15,000 रुपए

नए साल में चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को टक्कर देने के लिए सैमसंग इंडिया जनवरी के तीसरे सप्ताह में अपना नया गैलेक्सी ऑन स्‍मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: January 03, 2018 17:29 IST
samsung galaxy on- India TV Paisa
samsung galaxy on

नई दिल्‍ली। नए साल में चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को टक्कर देने के लिए सैमसंग इंडिया जनवरी के तीसरे सप्ताह में अपना नया गैलेक्सी ऑन स्‍मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। सूत्रों ने बताया कि इस नए फोन की कीमत 15 हजार रुपए के आसपास होगी। अत्यधिक प्रतिस्पर्धी भारतीय बाजार में यह एक प्रमुख कीमत की रेंज में होगा।

सूत्र ने कहा कि गैलेक्सी ऑन दो संस्करणों में आएगा और दोनों में चार जीबी रैम होगी। यह नया उपकरण केवल अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन में डिजाइन, प्रदर्शन और फोटोग्राफी तत्वों पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

2017 में सैमसंग इंडिया ने 16,990 रुपए कीमत वाला गैलेक्सी ऑन मैक्स बाजार में उतारा था। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस उपकरण में अपने स्तर का सर्वश्रेष्ठ कैमरा दिया गया है, जो कम रोशनी में भी फोटोग्राफी के लिए अनुकूल है। फोन में एफ/1.7 का अपर्चर दिया गया है।

इसके साथ 5.7 इंच का फुल एचडी डिस्‍प्‍ले दिया गया है। यह 2.39 गीगाहर्ट्ज, 1.69 ऑक्टा कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन में चार जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। गैलेक्सी ऑन मैक्स में 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा और एलईडी फ्लैश के साथ फ्रंट कैमरा दिया गया था। कंपनी का दावा है कि भारत में बिकने वाला हर तीसरा स्मार्टफोन गैलेक्सी की जे श्रृंखला का स्मार्टफोन होता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement