1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Acer ने भारत में लॉन्‍च किया नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप, कीमत 72,990 रुपए

Acer ने भारत में लॉन्‍च किया नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप, कीमत 72,990 रुपए

इस लैपटॉप के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो ये 15 इंच और 17.3 इंच वाली फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है, जो कि बेहद ही पतले बेजल फीचर से लैस है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 12, 2020 10:15 IST
Acer Nitro 5 gaming laptop launched in india- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

Acer Nitro 5 gaming laptop launched in india

नई दिल्‍ली। एसर इंडिया ने अपना पहला 10 जनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर वाला नाइट्रो 5 गेमिंग लैपटॉप 72,990 रुपए की शुरुआती कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। एसर नाइट्रो 5, 10वीं जनरेशन इंटेल कोर आई7 एच-सीरीज मोबाइल प्रोसेसर के साथ आता है, जो कि एनवीआईडीईए जीफोर्स आरटीएक्स 2060 ग्राफिक्स को सपोर्ट करता है और 144एचजेड रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ आता है।

एसर इंडिया ने अपने बयान में कहा कि हमने नए गेमिंग लैपटॉप को स्ट्रांग, रिस्पॉसिवनेस एंड इटेलिजेंट डिजाइन पर जोर देकर बनाया है, हम गेमिंग के शौकीनों को नई तकनीकी सुविधा के साथ बेहतरीन अनुभव देने के लिए तैयार हैं।

इस लैपटॉप के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो ये 15 इंच और 17.3 इंच वाली फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है, जो कि बेहद ही पतले बेजल फीचर से लैस है। डिस्प्ले के अलावा ये लैपटॉप ड्यूल एम2 सपोर्ट करने वाले पीसीआईई एसएसडी और रेड टेक्नोलॉजी पर काम करता है। इसमें 32जीबी तक का रैम सपोर्ट दिया गया है।

कंपनी के मुताबिक, यह आसानी से 2इंटू2 एमयू-एमआईएमओ टेक्नोलॉजी के साथ वाई-फाई6 के साथ गेमप्ले को स्ट्रीम कर सकता है। यूजर्स सपोर्टिंग गैजेट्स को पोर्ट के साथ एचडीएमआई 2.0, यूएसबी टाइप-सी 3.2 जनरेशन 2, पोर्ट के साथ जोड़ सकते हैं। इस गेमिंग लैपटॉप को ग्राहक किसी भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, रिटेल आउटलेट और एसर ई-स्टोर से खरीद सकते हैं।

Write a comment
X