Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इस रक्षा बंधन अपने प्रियजनों को गिफ्ट देने के लिए यह ईयरबड्स, नेकबैंड हो सकते है बेहतर ऑप्शन

इस रक्षा बंधन अपने प्रियजनों को गिफ्ट देने के लिए यह ईयरबड्स, नेकबैंड हो सकते है बेहतर ऑप्शन

रक्षा बंधन बहुत करीब है ऐसे में ईयरबड्स, नेकबैंड और अन्य TWS को उपहार में देना एक बेहतर विकल्प हो सकता है। AIWA ने हाल ही में संगीत प्रेमियों के लिए एक नया कूल TWS और नेकबैंड लॉन्च किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 20, 2021 20:09 IST
इस रक्षा बंधन अपने प्रियजनों को गिफ्ट देने के लिए यह ईयरबड्स, नेकबैंड हो सकते है बेहतर ऑप्शन- India TV Paisa
Photo:AIWA

इस रक्षा बंधन अपने प्रियजनों को गिफ्ट देने के लिए यह ईयरबड्स, नेकबैंड हो सकते है बेहतर ऑप्शन

नई दिल्ली: रक्षा बंधन बहुत करीब है ऐसे में ईयरबड्स, नेकबैंड और अन्य TWS को उपहार में देना एक बेहतर विकल्प हो सकता है। AIWA ने हाल ही में संगीत प्रेमियों के लिए एक नया कूल TWS और नेकबैंड लॉन्च किया है। AIWA का नया एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन, ट्रू वायरलेस ईयरबड्स - AT-X80FANC है। 

नया AT-X80FANC 12 घंटे का प्लेबैक टाइम, टाइप-सी चार्जिंग और 1 घंटे की फ्लैश चार्जिंग के साथ आता है। इसके अलावा, स्टाइलिश TWS बड्स ब्लूटूथ और V5.0, ट्रू वायरलेस स्पीकर से लैस हैं। Ergonomically डिजाइन और हल्के वजन वाले AT-X80FANC उच्च-परिभाषा ऑडियो गुणवत्ता प्रदान करते हैं और आपके कानों के लिए एकदम फिट हैं। 

स्टाइलिश TWS बड्स दो रंगों में उपलब्ध हैं, काले और सफेद, INR 13,500/- में AIWA ESBT 401, अल्ट्रा-लाइट वायरलेस नेकबैंड यदि आपके भाई-बहन को संगीत का शौक है, तो ये उनके लिए एक आदर्श विकल्प हो सकते हैं। इसमें 8 घंटे का प्लेटाइम, हैंड्स-फ्री कॉलिंग के लिए एक अंतर्निहित माइक और एक वॉयस असिस्टेंट है। इसके अतिरिक्त, नेकबैंड IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट और ब्लूटूथ V5.0 से लैस है। इसे INR 2,499/- में खरीदा जा सकता है। 

प्यार और बंधन के इस खूबसूरत त्योहार पर, रक्षा बंधन, बहनें अपने भाई की कलाई पर एक पवित्र धागा बांधती हैं और उनके साथ उपहारों का आदान-प्रदान करती हैं। इस बार, अंतिम क्षण में दौड़ने के बजाय, अपने भाई-बहनों को एआईडब्ल्यूए के इन उन्नत तकनीकी उत्पादों के साथ राखी पर आश्चर्यचकित करने के लिए अग्रिम रूप से उपहार खरीदें। शक्तिशाली और स्टाइलिश एआईडब्ल्यूए टीडब्ल्यूएस और नेकबैंड अमेज़ॅन और आपके निकटतम रिलायंस डिजिटल स्टोर पर उपलब्ध हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement