Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सेल में 1000 रुपए का गिफ्ट कार्ड जीतने का मौक, टॉप स्मार्टफोन्स पर मिलेगी 16,000 रुपए तक का डिस्काउंट

Amazon Great Indian Sale 2020: 1 हजार रुपए का गिफ्ट वाउचर जीतने का मौका, टॉप स्मार्टफोन्स पर मिलेगी 16,000 रुपए तक की छूट

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया ने साल 2020 की पहली ग्रेट इंडियन सेल की घोषणा कर दी है। ग्रेट इंडियन सेल 19 जनवरी से 22 जनवरी तक चलेगी।

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Updated on: January 11, 2020 17:33 IST
Amazon Great Indian sale 2020, Amazon sale, Amazon India- India TV Paisa

Amazon Great Indian sale 2020

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया ने साल 2020 की पहली ग्रेट इंडियन सेल की घोषणा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (@amazonIN) से कर दी है। ग्रेट इंडियन सेल 19 जनवरी से 22 जनवरी तक चलेगी। अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 12 घंटे पहले यानि 18 जनवरी को दोपहर 12 बजे से ही शुरू हो जाएगी।

अमेजन सेल में इस बार खास डिस्काउंट ऑफर के साथ पांच भाग्यशाली विजेताओं को 1 हजार रुपए का गिफ्ट कार्ड भी दिया जाएगा। यानी आपके पास भी 1000 रुपए के गिफ्ट कार्ड जीतने का मौका है। इस बार यूजर्स सही तिथि का स्क्रीनशॉट लेकर अमेजन गिफ्ट वाउचर जीत सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

ग्रेट इंडियन सेल में उपभोक्‍ताओं को HDFC और SBI क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा। साथ ही ग्राहकों को ईएमआई की भी सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा होम अप्लांयेसज की खरीद पर यूजर्स को YES Bank, IndusInd और HSBC क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन्स, फैशन, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, गैजेट्स और लैपटॉप्स एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस बात की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है कि किस स्मार्टफोन या डिवाइस पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा। 

amazon discount offers on smartphones, Amazon Great Indian sale 2020, Amazon sale, Amazon India

amazon discount offers on smartphones 

स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक मिलेगी छूट

अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडियन सेल में यूजर्स को स्मार्टफोन्स की खरीद पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इनमें स्मार्टफोन्स पर Rs 16,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स 69 रुपए की शुरुआती कीमत में मोबाइल एक्सेसरीज खरीद सकते हैं। 833 रुपए प्रति महीने की EMI पर यूजर्स स्मार्टफोन्स खरीद सकते हैं। अमेजन सेल के दौरान redmi, OnePlus, Vivo, Realme, Xiaomi, OPPO, Huawei, Samsung, Honor, HMD Global और LG के स्मार्टफोन्स पर शानदार डील्स और डिस्काउंट मिलेगा। वीवो यू 20 और सैमसंग गैलेक्सी एम 30 की कीमत में भी सेल के दौरान भारी कटौती की जाएगी। एप्पल आईफोन एक्सआर को भी शानदार ऑपर के साथ लिस्ट किया जाएगा, लेकिन फोन के साथ कौन से ऑफर्स दिए जाएंगे फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है। 

amazon sale 2020, Amazon Great Indian sale 2020, Amazon sale, Amazon India

amazon sale 2020

लैपटॉप एंव कैमरे पर भी मिलेगी भारी छूट

लैप्टॉप की खरीद पर 35,000 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस सेल में विभिन्न ब्रांड्स के लैपटॉप्स की खरीद पर यूजर्स को नो-कॉस्ट EMI जैसे ऑफर्स भी दिए जाएंगे। कैमरे की बात करे तो इस सेल में डिजिटल कैमरा खरीदने पर 10,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। वहीं, फिटनेस बैंड और स्मार्टवॉच पर भी 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। अमेजन पर अलग से एक पेज बनाया गया है जिसपर जाकर आप सभी डील्स को देख सकते हैं।

कंपनी ने आगे कहा कि बड़े उपकरण, टीवी, स्‍मार्टफोन, उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, फैशन और ब्‍यूटी, होम एवं किचन, दैनिक आवश्‍यकता की वस्‍तुओं और अन्‍य पर विक्रेताओं द्वारा आकर्षक ऑफर्स पेश किए जाएंगे। उपभोक्‍ता अमेजन डॉट इन पर सैकड़ों श्रेणियों में 20 करोड़ से अधिक उत्‍पादों को भारी डिस्‍काउंट के साथ खरीद सकते हैं। ग्राहकों की सहूलियत के बिना ब्याज वाली ईएमआई और ग्राहकों को स्पेशल एक्सचेंज बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे। यही नहीं, टीवी और होम अप्लायंसेज पर भी 60 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement