Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Amazon पर आज रात से शुरू होगा OnePlus 3 कार्निवल

Amazon पर आज रात से शुरू होगा OnePlus 3 कार्निवल

अमेजन OnePlus 3 की एनिवर्सिरी के मौके पर कार्निवल मना रहा है। इस कार्निवाल के तहत OnePlus 3 स्मार्टफोन खरीदने पर ढेरों ऑफर मिल रहे हैं।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: August 31, 2016 19:38 IST
Amazon पर आज रात से शुरू होगा OnePlus 3 कार्निवल, EMI के ब्‍याज पर मिलेगा कैशबैक- India TV Paisa
Amazon पर आज रात से शुरू होगा OnePlus 3 कार्निवल, EMI के ब्‍याज पर मिलेगा कैशबैक

नई दिल्‍ली। ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया ने चाइनीज स्‍मार्टफोन OnePlus 3 खरीदने वालों को खास मौका दिया है। अमेजन इस फोन की एनिवर्सिरी के मौके पर OnePlus 3 कार्निवल मना रहा है। इस कार्निवाल के तहत OnePlus 3 स्मार्टफोन खरीदने पर ढेरों ऑफर मिल रहे हैं। उल्‍लेखनीय है कि कंपनी ने यह स्‍मार्टफोन अमेजन इंडिया पर ही एक्‍सक्‍लूसिव रूप से लॉन्‍च किया था।

कम बजट में बेहतरीन पर्फोर्मेंस, ये हैं 15000 से कम कीमत वाले दमदार स्‍मार्टफोन

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

micromax (2)IndiaTV Paisa

panasonic (1)IndiaTV Paisa

intex (5)IndiaTV Paisa

lava (2)IndiaTV Paisa

infocus (1)IndiaTV Paisa

अमेज़न इंडिया पर यह OnePlus 3 कार्निवाल 31 अगस्त को रात 12 बजे से शुरू होगा। 2 दिन लंबा यह ऑनलाइन कार्निवल 2 सितंबर रात 11 बजकर 25 मिनट तक चलेगा। इस ऑफर के तहत वनप्लस 3 स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को गारंटीड कैशबैक, ईएमआई पर फोन खरीदने पर गिफ्ट कार्ड दिया जा रहा है। इसके अलावा वनप्लस 3 ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर अमेज़न पर 1,000 रुपये का गारंटीड कैशबैक पा सकते हैं।

इस ऑफर के तहत OnePlus 3 स्मार्टफोन को ईएमआई पर खरीदने वाले सभी ग्राहकों को उनकी ईएमआई पर लगने वाले ब्याज के बराबर ही कैशबैक मिलेगा। इसका मतलब है कि यह फोन इस तरह से ‘नो इंट्रेस्ट’ पर खरीदा जा सकता है। OnePlus 3 खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह ऑफर 3, 6, 9 और 12 महीनों की ईएमआई विकल्प के साथ उपलब्ध है। 3 महीने के ईएमआई पर फोन खरीदने पर 650 रुपये, 6 महीने पर 1,200 रुपये, 9 महीने पर 1,800 रुपये व 12 महीने पर 2,350 रुपये का गिफ्ट कार्ड कैशबैक मिलेगा।

इसके अलावा एक भाग्यशाली ग्राहक को फोन खरीदने पर अमेज़न के गिफ्ट कार्ड के तौर पर 100 प्रतिशत कैशबैक जीतने का मौका भी मिलेगा। वनप्लस ने बताया, ”इस ऑफर का हिस्सा बनने के लिए, ग्राहकों को ऑर्डर करने के दौरान इस्तेमाल हुई अपनी ईमेल आईडी व अमेज़न ऑर्डर आईडी को वनप्लस के सोशल मीडिया चैनल पर दिए एक फॉर्म के जरिेए साझा करना होगा।” बता दें कि वनप्लस पहले से ही प्री-पेड व पोस्ट-पेड आइडिया ग्राहकों को डबल डेटा ऑफर और 500 रुपये का किंडल ईबुक प्रमोशन क्रेडिट ऑफर दे रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement