1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. स्टीव जॉब्स की बर्थ एनिवर्सरी पर एप्पल ने क्रोमा से मिलाया हाथ, मिलेंगे जबर्दस्त फायदे

स्टीव जॉब्स की बर्थ एनिवर्सरी पर एप्पल ने क्रोमा से मिलाया हाथ, मिलेंगे जबर्दस्त फायदे

इलेक्ट्रॉनिक्स और ड्यूरेबेल्स के लिए टाटा समूह की तरफ से एक रिटेल श्रृंखला-क्रोमा ने आज एप्पल के फाउंडर स्टीव जॉब्स की बर्थ एनिवर्सरी को मनाने के लिए अपने हैशटैग एप्पलयूएंडक्रोमा प्रोग्राम को लॉन्च करने का ऐलान किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 27, 2021 16:11 IST
स्टीव जॉब्स की बर्थ...- India TV Paisa
Photo:FILE

स्टीव जॉब्स की बर्थ एनिवर्सरी पर एप्पल ने क्रोमा से मिलाया हाथ, मिलेंगे जबर्दस्त फायदे

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक्स और ड्यूरेबेल्स के लिए टाटा समूह की तरफ से एक रिटेल श्रृंखला-क्रोमा ने आज एप्पल के फाउंडर स्टीव जॉब्स की बर्थ एनिवर्सरी को मनाने के लिए अपने हैशटैगएप्पलयूएंडक्रोमा प्रोग्राम को लॉन्च करने का ऐलान किया है। 26 फरवरी से ग्राहक अब देशभर के सभी 180 से अधिक क्रोमा स्टोर्स और इसकी वेबसाइट क्रोमा डॉट कॉम पर 'ऑल थिंग्स एप्पल' का अनुभव ले पाएंगे। इसके तहत ग्राहकों को एक ही छत के नीचे प्रोडक्ट से संबंधित निर्णय लेने में सलाह दी जाएगी, बेहतर डील और ऑफर्स के बारे में जानकारी दी जाएगी इत्यादि।

इस प्रोग्राम के तहत अब ऐसे उपभोक्ता भी एप्पल के प्रोडक्ट्स की खरीददारी कर सकेंगे, जो ब्रांड पर अपनी दिलचस्पी तो रखते हैं, लेकिन सही मार्गदर्शन के अभाव में इन्हें खरीदने से कतराते हैं। एप्पल के सहयोग से लॉन्च किए गए इस प्रोग्राम के तहत प्रोडक्ट की खरीददारी करते वक्त ग्राहकों को विशेषज्ञों से सलाह दी जाएगी, डिवाइस के बारे में अच्छे से समझने में मदद मिलेगी।

इस प्रोग्राम की एक और विशेषता यह है कि इसमें एप्पल के तमाम प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन ऑफर्स भी मिलेंगे जैसे कि एप्पल के दो डिवाइस खरीदने पर ग्राहक दूसरे डिवाइस पर अतिरिक्त 5 फीसदी की छूट का लाभ उठा पाएंगे। इसके अलावा, तीन या उससे अधिक डिवाइस की खरीददारी पर ग्राहकों को अतिरिक्त 10 फीसदी तक की छूट मिलेगी। अधिक की खरीददारी पर अधिक की छूट मिलेगी।

इतना ही नहीं, किसी नए आईफोन को खरीदने पर ग्राहक 24 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकेंगे और साथ ही साथ 45 प्रतिशत तक बाय बैक का भी ऑफर मिलेगा। प्रोग्राम में आईपैड, मैकबुक जैसे कई और प्रोडक्ट्स को भी शामिल किया गया है, जिसमें ग्राहकों को कई तरह के ऑफर्स मिलेंगे।

इस नए सहयोग पर बात करते हुए क्रोमा के सीएमओ रितेश घोषाल ने कहा, "एक ब्रांड के रूप में एप्पल को अपने ईको-सिस्टम पर गर्व है, जिसे कंपनी ने ग्राहकों को अपने संग सहज और सुरक्षित ढंग से जुड़ने के लिए बनाया है। वैसे तो एप्पल की खरीददारी करने के इच्छुक ग्राहकों के लिए क्रोमा काफी लंबे समय से पसंदीदा जगह रहा है, लेकिन हमारा मानना है कि एप्पल की विशेषताओं को अभी भी अच्छे से सराहा नहीं गया है। इस नए प्रोग्राम के साथ एप्पल, क्रोमा और उपभोक्ता ये तीनों एक-दूसरे के साथ जुड़ेंगे और हमारे ग्राहक इससे लाभान्वित होंगे।"

ग्राहक 7 मार्च, 2021 तक क्रोमा डॉट कॉम या क्रोमा के किसी भी आउटलेट पर इस शानदार सहयोग का अनुभव ले पाएंगे।

Write a comment
Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021