Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. एप्पल के नए मॉडल होंगे आईफोन एक्स से सस्ते, 600 डॉलर से शुरू होगी इनकी कीमत

एप्पल के नए मॉडल होंगे आईफोन एक्स से सस्ते, 600 डॉलर से शुरू होगी इनकी कीमत

एप्पल प्रेमी ऑल-स्क्रीन आईफोन सस्ते में प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि नए 2018 मॉडल के आईफोन की कीमत महज 600 डॉलर होगी, जो नोच से भी लैस होगा। ताइवान के व्यापार समूह केजीआई सिक्युरिटीज से जुड़े प्रसिद्ध विश्लेषक का यह दावा है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: June 12, 2018 14:03 IST
apple iphone- India TV Paisa
Photo:APPLE IPHONE

apple iphone

सैन फ्रांसिस्को। एप्पल प्रेमी ऑल-स्क्रीन आईफोन सस्ते में प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि नए 2018 मॉडल के आईफोन की कीमत महज 600 डॉलर होगी, जो नोच से भी लैस होगा। ताइवान के व्यापार समूह केजीआई सिक्युरिटीज से जुड़े प्रसिद्ध विश्लेषक का यह दावा है। मिंग-ची कू ने हाल ही में एक शोधपत्र में कहा है कि एप्पल के आगामी आईफोन की कीमत 600 डॉलर से शुरू होती है।

सीएनईटी ने रविवार की रिपोर्ट में कहा कि कूओ का मानना है कि एप्पल तीन नए आईफोन 2018 में जारी करेगा। इनमें एक 6.1 इंच एलसीडी स्क्रीन का किफायती आईफोन, एक नया 5.8 इंच का ओएलईडी फ्लैगशिप (संभवत: आईफोन एक्स2) और एक 6.5 इंच का ओएलईडी आईफोन प्लस मॉडल शामिल होंगे। इस बीच, आईफोन एक्स का उत्तराधिकारी 6.5 इंच ओएलईडी स्क्रीन के साथ सुपर प्रीमियम आईफोन एक्स की कीमत ज्यादा होगी।

कुओ का अनुमान है कि इस डिवाइस की कीमत 900 से 1000 डॉलर के बीच हो सकती है। विश्लेषक का मानना है कि आईफोन निर्माता सभी नए तीनों 2018 के स्मार्टफोन का खुलासा सितंबर में करेगी। पिछले साल भी, एप्पल ने सितंबर में आईफोन एक्स, आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को लॉन्‍च किया था।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement