1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Apple iPhone 12 की लॉन्चिंग डेट आई सामने, 13 अक्टूबर को आयोजित होगा मेगा इवेंट

Apple iPhone 12 की लॉन्चिंग डेट आई सामने, 13 अक्टूबर को आयोजित होगा मेगा इवेंट

मैकरूमर्स के मुताबिक यूके सेल्युलर कंपनी के एक कर्मचारी ने बताया कि 13 अक्टूबर को लॉन्च इवेंट के बाद एप्पल प्री-ऑर्डर की शुरुआत करेगी

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 24, 2020 8:48 IST
Apple’s iPhone 12 event will probably be on October 13- India TV Paisa
Photo:YOUTUBE / EVERYTHINGAPPLEPRO

Apple’s iPhone 12 event will probably be on October 13

सैन फ्रांसिस्को।  एप्पल अपने बहुप्रतीक्षित सीरीज आईफोन 12 को 13 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है। एप्पल इनसाइडर के रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल इंटरनेट सॉफ्टवेयर एंड सर्विस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट को आगामी आईफोन और इसकी 5जी क्षमताओं के बारे में यूके कैरियर प्रेजेंटेशन में बोलते हुए देखा गया।

प्रेजेंटेशन के दौरान ब्रिटिश टेलीकॉम के सीईओ मार्क अल्लेरा ने प्रेजेंटेशन के दौरान कर्मचारियों को बताया कि हम एप्पल अगले लॉन्च 5जी आईफोन से कुछ दिनों की दूरी पर है, जो 5जी के लिए बड़ा बूस्ट होगा। इसे लॉन्च करने के लिए पूरे साल तैयारी की है और साथ ही एप्पल का यूरोप में नंबर वन पार्टनर बनने के लिए भी।

मैकरूमर्स के मुताबिक यूके सेल्‍युलर कंपनी के एक कर्मचारी ने बताया कि 13 अक्‍टूबर को लॉन्‍च इवेंट के बाद एप्‍पल प्री-ऑर्डर की शुरुआत करेगी और यह फोन 16 अक्‍टूबर से उपलबध होंगे।

टेक दिग्गज को इस साल आईफोन 12 सीरीज के तहत चार नए आईफोन लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें दो प्रीमियम वेरिएंट शामिल हो सकते हैं। आईफोन 12 मिनी की स्‍क्रीन 5.4 इंच होगी और इसकी शुरुआती कीमत 649 डॉलर हो सकती है। आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो में 6.1 इंच की स्‍क्रीन होगी और इसकी कीमत 749 डॉलर हो सकती है। आईफोन 12 प्रो मैक्‍स की स्‍क्रीन 6.7 इंच होगी।  

5.4 इंच और 6.1 इंच वाला आईफोन 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगी। साथ ही फोन के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। दोनों डिवाइस में केवल स्क्रीन साइज का अंतर होगा। दोनों ही फोन में ओल्ड डिस्प्ले सपोर्ट करेगा

Write a comment
X