1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ब्‍लैकबेरी ने भारतीय बाजार में उतारा अपना आखिरी स्‍मार्टफोन KEYone, कीमत 39,990 रुपए

ब्‍लैकबेरी ने भारतीय बाजार में उतारा अपना आखिरी स्‍मार्टफोन KEYone, कीमत 39,990 रुपए

बिजनेस फोन बनाने वाली लोकप्रिय कंपनी ब्‍लैकबेरी ने लंबे समय के साथ अपना मोबाइल KEYone भारत में लॉन्‍च किया है। KEYone को 39,990 रुपए में पेश किया गया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: August 01, 2017 20:37 IST
ब्‍लैकबेरी ने भारतीय बाजार में उतारा अपना आखिरी स्‍मार्टफोन KEYone, कीमत 39,990 रुपए- India TV Paisa
ब्‍लैकबेरी ने भारतीय बाजार में उतारा अपना आखिरी स्‍मार्टफोन KEYone, कीमत 39,990 रुपए

नई दिल्‍ली। बिजनेस फोन बनाने वाली लोकप्रिय कंपनी ब्‍लैकबेरी ने लंबे समय के साथ अपना मोबाइल KEYone भारत में लॉन्‍च किया है। कंपनी ने यह फोन ऑप्टिमस इंफ्राकॉम के साथ साझेदारी में पेश किया है। अगर आप ब्‍लैक बेरी फोन के शौकीन रहे हैं तो आपको यह जानना जरूरी है कि KEYone ब्‍लैकबेरी द्वारा डिज़ाइन किया गया आखिरी फोन है। कंपनी अब अपना पूरा ध्यान सॉफ्टवेयर और डिवाइस मैनेजमेंट पर लगाएगी। यह ब्‍लैकबेरी की पहचान माने जाने वाले क्‍वैर्टी कीबोर्ड के साथ लॉन्‍च किया गया है। यह फोन ब्‍लैकबेरी के नहीं बल्कि एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.1.1 नोगेट पर चलता है।

यह भी पढ़ें : WhatsApp के लिए अच्छी खबर, यूजर्स को ये बात जानकार होगी हैरानी!

ब्लैकबेरी KEYone को भारत में 39,990 रुपए कीमत पर पेश किया गया है। यह फोन 8 अगस्‍त से भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। फोन की ऑनलाइन एक्‍सक्‍लूसिव बिक्री के लिए कंपनी ने अमेजन इंडिया के साथ करार किया है। फोन के कुछ खास स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64 जीबी है। भारत में पेश किया गया KEYone एक डुअल सिम फोन है। इस फोन में ब्लैकबेरी के कुछ खास एप जैसे ब्‍लैकबेरी हब, ब्लैकबेरी कैलेंडर, ब्लैकबेरी प्रॉडक्टिविटी एज और ब्लैकबेरी वर्कस्पेस जैसे ऐप पहले से इंस्टॉल मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : 4GB रैम और 3,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ BlackBerry Aurora, कीमत सिर्फ 17,500 रुपए

अब बात करें इसकी स्‍क्रीन की तो इस स्मार्टफोन में 4.5 इंच फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1620×1080 पिक्सल है। इसमें 2 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ब्लैकबेरी KEYone में फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में फास्‍ट चार्जिंग की सुविधा के साथ 3505 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News