1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Blackberry 5G स्‍मार्टफोन के साथ करेगी दोबारा वापसी, नए साल में होगा लॉन्‍च

Blackberry 5G स्‍मार्टफोन के साथ करेगी दोबारा वापसी, नए साल में होगा लॉन्‍च

ग्राहक एक बेहतरीन, सरकार स्तरीय सुरक्षा से लैस और नए जमाने के एक ऐसे स्मार्टफोन का अनुभव करने वाले हैं जिसे ब्लैकबेरी के नए 5जी स्मार्टफोन के द्वारा पेश किया जाएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 20, 2020 14:04 IST
BlackBerry phones are coming back with 5G smartphone in 2021- India TV Paisa
Photo:PHONEARENA

BlackBerry phones are coming back with 5G smartphone in 2021

सैन फ्रांसिस्‍को। टेक्सस स्थित स्टार्टअप ऑनवार्ड मोबिलिटी ने साल 2021 के शुरूआती चरण में फिजिकल की-बोर्ड और 5जी सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड बेस्ड ब्लैकबेरी के नए स्मार्टफोन को लाने के अपने समझौते की घोषणा की है। समझौते की शर्तों के तहत ब्लैकबेरी द्वारा ऑनवार्ड मोबिलिटी फोन को बनाने, डिजाइन करने और बाजार में लाने के अधिकार दिए गए हैं।

ब्लैकबेरी के कार्यकारी अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉन चेन ने एक बयान में कहा कि ब्लैकबेरी काफी रोमांचित है, क्योंकि ऑनवार्ड मोबिलिटी हमारे ब्रांड के साथ मिलकर फिजिकल की-बोर्ड और 5जी सपोर्ट वाले स्मार्टफोन को लाने जा रहा है, जो सुरक्षा और मापदंड की दृष्टि से हमारे ब्रांड के अनुरूप होंगे।

उन्होंने आगे कहा कि हम बेहद उत्साहित हैं क्योंकि ग्राहक एक बेहतरीन, सरकार स्तरीय सुरक्षा से लैस और नए जमाने के एक ऐसे स्मार्टफोन का अनुभव करने वाले हैं जिसे ब्लैकबेरी के नए 5जी स्मार्टफोन के द्वारा पेश किया जाएगा।

इससे पहले चीनी कंपनी टीसीएल ने ब्लैकबेरी के साथ साल 2016 में ब्लैकबेरी-ब्रांडेड उपकरणों के निर्माण के लिए समझौता किया था। इनकी यह पार्टनरशिप अगस्त के अंत तक समाप्त हो जाएगी और इसके साथ ही ऑनवार्ड मोबिलिटी के साथ काम को आगे बढ़ाया जाएगा।

ऑनवार्ड मोबिलिटी के सीईओ पीटर फ्रैंकलिन ने कहा कि ब्लैकबेरी के स्मार्टफोन संचार, निजता और डेटा की सुरक्षा के लिए जाने जाते हैं। नए जमाने के 5जी डिवाइस को पेश करने के लिए यह कंपनी के पास एक बेहतरीन मौका है।

Write a comment