1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Bugatti ने अत्याधुनिक तकनीक के साथ 3 नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया

Bugatti ने अत्याधुनिक तकनीक के साथ 3 नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया

लग्जरी स्पोर्ट्स कार ब्रांड बुगाती ने तीन नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए घड़ी बनाने वाली कंपनी वीआईआईटीए के साथ साझेदारी की है, जो अत्याधुनिक तकनीक को दर्शाएगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: May 29, 2021 22:17 IST
Bugatti ने अत्याधुनिक तकनीक के साथ 3 नए स्मार्टवॉच को लॉन्च किया- India TV Paisa
Photo:@BUGATTI

Bugatti ने अत्याधुनिक तकनीक के साथ 3 नए स्मार्टवॉच को लॉन्च किया

पेरिस: लग्जरी स्पोर्ट्स कार ब्रांड बुगाती ने तीन नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए घड़ी बनाने वाली कंपनी वीआईआईटीए के साथ साझेदारी की है, जो अत्याधुनिक तकनीक को दर्शाएगी। तीन नई बुगाती स्मार्टवॉच में कुछ लक्जरी ऑटोमेकर के प्रतिष्ठित ब्रांडों के नाम हैं - जैसे बुगाटी पुर स्पोर्ट, ले नोयर और डिवो।

जिजमोंचाइना की रिपोर्ट ने शनिवार को बताया कि स्मार्टवॉच में बुगाती सेरामिक लगा है। हर मॉडल के लिए पांच साल की वारंटी उपलब्ध है, जिसके बारे में माना जाता है कि इसकी आपूर्ति सीमित है। हर पल महत्वपूर्ण आंकड़ों की निगरानी के लिए 90 विभिन्न खेल मोड, स्वास्थ्य और फिटनेस सेंसर हैं, साथ ही त्वरण और जीपीएस भी हैं। दोहरे उद्देश्य वाला हृदय संवेदक हृदय गति और हृदय गति परिवर्तनशीलता दोनों को मापता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि तीन बुगाती स्मार्टवॉच को उच्चतम स्तर की सटीकता, श्रेणी और आराम के साथ तैयार किया गया है। चुनने के लिए बुगाती रबर कलाई का पट्टा या टाइटेनियम का पट्टा है। हर मॉडल के साथ कई निजीकरण और अनुकूलन संभव हैं। बुगाटी स्मार्टवॉच में तराशे गए नीलम ग्लास हाउसिंग के भीतर एक हाई-रेज 390 एक्स 390 पिक्सेल एलईडी टचस्क्रीन भी है। बेजल खरोंच-प्रतिरोधी सिरेमिक से बना है।

Write a comment
erussia-ukraine-news