Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारतीय बाजार में कदम रखेगी एक और चीनी कंपनी वोटो, लॉन्‍च करेगी 10 हजार से सस्‍ते 3 स्‍मार्टफोन

भारतीय बाजार में कदम रखेगी एक और चीनी कंपनी वोटो, लॉन्‍च करेगी 10 हजार से सस्‍ते 3 स्‍मार्टफोन

भारतीय बाजार में स्‍मार्टफोन की बढ़ती डिमांड को देखते हुए एक और चीनी कंपनी भारत में कदम रखने जा रही है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: September 15, 2018 16:31 IST
Voto Mobile- India TV Paisa

Voto Mobile

नई दिल्ली। भारतीय बाजार में स्‍मार्टफोन की बढ़ती डिमांड को देखते हुए एक और चीनी कंपनी भारत में कदम रखने जा रही है। चीनी हैंडसेट निर्माता वोटो मोबाइल्स ने शनिवार को कहा कि उसने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में उतरने की योजना बनाई है और उसका लक्ष्य कम से कम दो फीसदी बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का है।

कंपनी 10,000 रुपये से कम कीमत में तीन स्मार्टफोन्स लांच करने जा रही है और कंपनी का चालू वित्त वर्ष के अंत तक 10 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन बेचने की योजना बना रही है। वोटो इंडिया के राष्ट्रीय बिक्री प्रमुख संतोष सिंह ने एक बयान में कहा, "वोटो मोबाइल्स सर्वाधिक प्रतिस्पर्धी कीमत पर बेहतरीन स्मार्टफोन पेश कर रही है और कंपनी सबसे प्रमुख मोबाइल कंपनियों में से एक बनना चाहती है।

इसी के साथ कंपनी अपने निवेशकों और हितधारकों के लिए भी जबरदस्त मूल्य पैदा करेगी। कंपनी ने इसके अलावा प्रमुख दूरसंचार ऑपरेटरों - एयरटेल, वोडाफोन-आईडिया- के साथ मिलकर हैंडसेट पेश करने की योजना बनाई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement