1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Coronavirus: फेसबुक ने कोरोना वायरस के कारण लंदन और सिंगापुर कार्यालय बंद किए

Coronavirus: फेसबुक ने कोरोना वायरस के कारण लंदन और सिंगापुर कार्यालय बंद किए

फेसबुक ने शु्क्रवार को बताया कि वह लंदन कार्यालय और सिंगापुर कार्यालय के कुछ हिस्सों को गहन सफाई के लिए बंद कर रहा है। यह कदम सिंगापुर में एक कर्मी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उठाया गया है। 

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: March 07, 2020 8:15 IST
facebook, singapore, london office, coronavirus- India TV Paisa

Facebook closed Singapore and London office due to coronavirus

लंदन। फेसबुक ने शु्क्रवार को बताया कि वह लंदन कार्यालय और सिंगापुर कार्यालय के कुछ हिस्सों को गहन सफाई के लिए बंद कर रहा है। यह कदम सिंगापुर में एक कर्मी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उठाया गया है। कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि सिंगापुर स्थित मरीना वन ऑफिस में शुक्रवार को एक कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

Coronavirus Outbreak, Facebook

Coronavirus Outbreak 

ई-मेल के जरिये जारी बयान में उन्होंने कहा, ‘‘हमने गहन सफाई के लिए तत्काल प्रभावित हिस्से को बंद कर दिया है और कर्मचारियों को 13 मार्च तक घर से काम करने की सलाह दी गई है।’’ प्रवक्ता के मुताबिक संक्रमित कर्मी 24 से 26 फरवरी के बीच लंदन कार्यालय गया था। इसलिए सोमवार तक लंदन कार्यालय को भी गहन सफाई के लिए बंद किया गया है और तब तक कर्मचारी घर से ही काम करेंगे।

Coronavirus, Facebook

Coronavirus 

फेसबुक पहले ही अगले आदेश तक अपने शंघाई कार्यालय को बंद कर चुका है। इटली और दक्षिण कोरिया के कर्मियों को घर से काम करने की सलाह दी गई है। इसके अलावा सैन फ्रांसिस्को खाड़ी इलाके के कार्यालय में कार्यरत कर्मियों को भी शुक्रवार से घर से काम करने की सिफारिश की गई।

Write a comment
X