Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. फेसबुक-इंस्टाग्राम के सर्वर डाउन, यूजर्स परेशान अपने आप हो रहा ये काम

फेसबुक-इंस्टाग्राम के सर्वर डाउन, यूजर्स परेशान अपने आप हो रहा ये काम

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक गुरुवार शाम को अचानक डाउन हो गया।

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Updated on: November 28, 2019 20:18 IST
facebook server down- India TV Paisa

facebook server down

नई दिल्ली। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक गुरुवार शाम को अचानक डाउन हो गया। गुरुवार शाम को फेसबुक यूजर्स को पोस्ट शेयर करने में काफी दिक्कत हो रही है। सोशल मीडिया की दिग्गज टेक कंपनी फेसबुक के भारत समेत दुनिया भर में डाउन होने की खबरें सामने आ रही हैं। फेसबुक पर ये समस्या भारतीय समयानुसार शाम के 7.15 से आसपास शुरू हुई है। इंस्टाग्राम के भी डाउन होने की खबर आ रही है। इधर ट्विटर पर #Facebookdown, #instagramdown तेजी से ट्रेंड कर रहा है। ज्यादातर लोग फेसबुक में लॉग इन की समस्या बता रहे हैं।

फेसबुक में लॉगइन को लेकर भी दिक्कतें सामने आ रही हैं। कई यूजर्स अपने आप से लॉग आउट हो रहे हैं। कई यूजर्स रिपोर्ट कर रहे हैं कि उनका फेसबुक अकाउंट खुद से लॉग आउट हो रहा है और कोई भी पोस्ट शेयर नहीं हो पा रही है। कुछ लोगों के लिए फेसबुक का न्यूज फीड ब्लैंक दिख रहा है, फिलहाल कंपनी की तरफ से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है। कुछ यूजर्स को Sorry, something went wrong का Error मिल रहा है, तो कुछ यूजर्स का पेज लोड नहीं हो रहा है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement