1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में लॉन्‍च हुआ Nokia का स्‍मार्ट टीवी, Flipkart पर 10 दिसंबर से शुरू होगी बिक्री

भारत में लॉन्‍च हुआ Nokia का स्‍मार्ट टीवी, Flipkart पर 10 दिसंबर से शुरू होगी बिक्री

नोकिया स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) के साथ आता है जो उपभोक्ताओं को एंड्रॉयड टीवी प्ले स्टोर पर कई एप्स तक पहुंच प्रदान करता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 05, 2019 13:42 IST
Flipkart launches first Nokia-branded smart TV in India- India TV Paisa
Photo:FLIPKART LAUNCHES FIRST N

Flipkart launches first Nokia-branded smart TV in India

नई दिल्‍ली। फ्लिपकार्ट ने गुरुवार को अपनी रणनीतिक भागीदारी के हिस्‍से के रूप में भारत में नोकिया स्‍मार्ट टीवी को लॉन्‍च किया। नोकिया स्‍मार्ट टीवी वर्तमान में 55 इंच वेरिएंट में उपलब्‍ध होगा और इसकी कीमत 41,999 रुपए होगी। इसमें जेबीएल का साउंड फीचर दिया गया है। नोकिया स्‍मार्ट टीवी ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 10 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा और आने वाले महीनों में कंपनी 4के वेरिएंट्स भी उपलब्‍ध कराएगी।

उल्‍लेखनीय है कि यह पहली बार है जब जेबीएल ने भारत में टेलीविजन में अपने ऑडियो विशेषज्ञता का विस्‍तार किया है। नोकिया स्‍मार्ट टीवी में 24 वॉट बिल्‍ट-इन स्‍पीकर्स, डीटीएस ट्रूसराउंड और समग्र ऑडियो अनुभव को बढ़ाने के लिए डॉल्‍बी ऑडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

फ्लिपकार्ट नोकिया ब्रांडेड स्‍मार्ट टीवी के लिए संपूर्ण टीवी प्रोटेक्‍शन प्रदान करेगा, जो केवल 999 रुपए के लॉन्‍च प्राइस में उपलब्‍ध है। इस प्रोग्राम के जरिये उपभोक्‍ताओं को टीवी पर तीन साल की मैन्‍युफैक्‍चरिंग वारंटी और दुर्घटना नुकसान से सुरक्षा मिलेगी। इसके अलावा तीन साल बाद गारंटीड बायबैक वैल्‍यू भी प्रदान की जाएगी।  

नोकिया स्‍मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्‍टम (ओएस) के साथ आता है जो उपभोक्‍ताओं को एंड्रॉयड टीवी प्‍ले स्‍टोर पर कई एप्‍स तक पहुंच प्रदान करता है। इसमें क्‍वाड-कोर प्रोसेसर और 2.25जीबी रैम और 16जीबी रोम दिया गया है।

Write a comment
bigg-boss-13