Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जियोनी ने लॉन्‍च किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन Gionee X1, फ्रिगरप्रिंट सेंसर और पावरफुल बैटरी से है लैस

जियोनी ने लॉन्‍च किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन Gionee X1, फ्रिगरप्रिंट सेंसर और पावरफुल बैटरी से है लैस

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Gionee X1 लॉन्च कर दिया है। Gionee X1 की कीमत मात्र 8,999 रुपए है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: August 21, 2017 19:03 IST
जियोनी ने लॉन्‍च किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन Gionee X1, फ्रिगरप्रिंट सेंसर और पावरफुल बैटरी से है लैस- India TV Paisa
जियोनी ने लॉन्‍च किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन Gionee X1, फ्रिगरप्रिंट सेंसर और पावरफुल बैटरी से है लैस

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Gionee X1 लॉन्च कर दिया है। Gionee X1 की कीमत मात्र 8,999 रुपए है। फिंगरप्रिंट सेंसर और 3000 mAh की बैटरी से लैस यह स्‍मार्टफोन देश भर में विभिन्‍न स्‍मार्टफोन रिटेलर के यहां उपलब्‍ध है। यह स्‍मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर वैरिएंट में मिलेगा।

Gionee X1 के साथ मिल रहे हैं ये ऑफर

Gionee X1 के लॉन्च ऑफर की बात करें तो कंपनी ने एयरटेल और Paytm के साथ साझेदारी की है। एयरटेल के वर्तमान और नए ग्राहकों को Gionee X1 खरीदने पर 6 रीचार्ज तक के लिए 10GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा। इसके अलावा Gionee X1 खरीदने वाले ग्राहकों को Paytm के 2 कैशबैक वाउचर कोड भी मिलेंगे, जिसके तहत पेटीएम मॉल से कम से कम 350 रुपए की खरीदारी करने पर 250 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : लॉन्‍च हुआ Coolpad Cool Play 6 स्‍मार्टफोन, दो रियर कैमरे और 4000 mAh की बैटरी से है लैस

Gionee X1 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Gionee X1 में 5 इंच एचडी आईपीएस (720×1280 पिक्सेल) डिसप्‍ले दिया गया है। स्मार्टफोन में 1.3GHZ क्वाड कोर मीडियाटेक 6737 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्‍टोरेज है। इंटरनल स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह एक डुअल सिम फोन है और 4G VoLTE को सपोर्ट करता है।

Gionee X1 का कैमरा

Gionee X1 के कैमरे की बात करें तो इसका रियर कैमरा 8MP का है जिसके साथ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए फ्रंट फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी का दावा है कि कम रोशनी में भी बेहतरीन सेल्फी ली जा सकती है।

यह भी पढ़ें : पहली बार अपनी आंखों से देखिए कैसे होता है मोबाइल हैक, सिर्फ 20 सेकेंड और डेटा साफ

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement