1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. अब अगले महीने लॉन्‍च होंगे Nokia के एंड्रॉयड स्‍मार्टफोन्‍स, HMD ग्‍लोबल के चीफ प्रोडक्‍ट ऑफिसर ने दी जानकारी

अब अगले महीने लॉन्‍च होंगे Nokia के एंड्रॉयड स्‍मार्टफोन्‍स, HMD ग्‍लोबल के चीफ प्रोडक्‍ट ऑफिसर ने दी जानकारी

Nokia अपने तीन एंड्रॉयड स्मार्टफोन और फीचर फोन Nokia 3310 को अगले महीने भारत में लॉन्च करने वाला है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: May 09, 2017 16:46 IST
अब अगले महीने लॉन्‍च होंगे Nokia के एंड्रॉयड स्‍मार्टफोन्‍स, HMD ग्‍लोबल के चीफ प्रोडक्‍ट ऑफिसर ने दी जानकारी- India TV Paisa
अब अगले महीने लॉन्‍च होंगे Nokia के एंड्रॉयड स्‍मार्टफोन्‍स, HMD ग्‍लोबल के चीफ प्रोडक्‍ट ऑफिसर ने दी जानकारी

नई दिल्‍ली। Nokia अपने तीन एंड्रॉयड स्मार्टफोन और फीचर फोन Nokia 3310 को अगले महीने भारत में लॉन्च करने वाला है। ये सभी फोन सबसे पहले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 में पेश किए गए थे। उस समय HMD ग्‍लोबल ने घोषणा थी कि ये भारत में ये साल के दूसरे तिमाही में पेश किए जाएंगे।

8 मई को HMD ग्लोबल ने अपने चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जूहो सार्विकस के साथ मीडिया पर्संस की एक मुलाकात रखी थी। जिसमें उन्‍होंने पहले तो यह बताया कि कंपनी दूसरी तिमाही में अपने फोन भारत में लॉन्‍च करेगी लेकिन बाद में उन्होंने जानकारी दी कि Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6 और Nokia 3310 को वे भारत में अगले महीने लॉन्च करने वाले हैं। शुरुआत में ये फोन केवल ऑफलाइन ही बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। बाद में इन्हें ऑनलाइन बिक्री के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें : यूजर्स को पोर्ट से रोकने के लिए टेलीकॉम कंपनियां नहीं दे सकेंगी लुभावने ऑफर्स, जांच करेगा ट्राई

HMD ग्लोबल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जूहो सार्विकस के अनुसार, ये केवल एक शुरूआत है। आने वाले समय में हम अपने ग्राहकों की प्रतिक्रियाओं के आधार पर और भी स्मार्टफोन्स बाजार में उतारने वाले हैं। हमने अपने फोन्स में स्टॉक एंड्रॉयड UI का प्रयोग किया है, जिससे यूजर्स का स्मार्टफोन एक्सपीरियंस और भी बेहतर होगा।

यह भी पढ़ें : यूजर्स को पोर्ट से रोकने के लिए टेलीकॉम कंपनियां नहीं दे सकेंगी लुभावने ऑफर्स, जांच करेगा ट्राई

कुछ दिन पहले ही Nokia 3310 एक इंडियन ऑनलाइन रिटेलर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। वहां लिस्टिंग के हिसाब से इसकी कीमत 3899 रुपए दर्शाई गई थी और बताया गया था कि ये प्री-ऑर्डर के लिए 5 मई से उपलब्ध होगा। हालांकि, HMD इंडिया ने Nokia 3310 की इस प्रकार की किसी भी लिस्टिंग को नकार दिया है और कहा है कि ये फोन फिलहाल भारत में लाए नहीं गए हैं और हम अभी केवल मार्केट स्ट्रेटजी पर ही काम कर रहे हैं।

chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13