1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Infinix ने पेश किया रंग बदलने वाला फोन, 10 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज

Infinix ने पेश किया रंग बदलने वाला फोन, 10 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज

कंपनी के मुताबिक इस फोन में पीछे की ओर एक रंग बदलने वाला बैक पैनल दिया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 02, 2021 12:54 IST
Infinix ने पेश किया रंग...- India TV Paisa
Photo:INFINIX

Infinix ने पेश किया रंग बदलने वाला फोन, 10 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज

5जी की दस्तक के साथ ही स्मार्टफोन कंपनियां तेजी नई तकनीकें अपना रही हैं। इस बीच तेजी से उभरती कंपनी Infinix ने युवाओं को ध्यान में रखते हुए अपने खास कॉन्सेप्ट फोन की घोषणा कर दी है। कंपनी के मुताबिक इस फोन में पीछे की ओर एक रंग बदलने वाला बैक पैनल दिया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने फोन में 160W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी देने की घोषणा कर दी है। यही नहीं फोन का कैमरा 60एक्स तक जूम करने की क्षमता रखता है। Infinix का यह Concept Phone 2021 देखने में काफी आकर्षक लगता है। 

कंपनी इस कॉन्सेप्ट फोन को सबसे तेज 160W फास्ट चार्जिंग तकनीक के रूप में पेश कर रही है। कंपनी का दावा है कि 4000mAh क्षमता की बैटरी को 0 से 100% तक सिर्फ 10 मिनट में चार्ज कर सकता है। इस टेक्नोलॉजी को 8C बैटरी के ऊपर बनाया गया है। कंपनी ने फास्ट चार्जिंग को केवल वायर्ड चार्जिंग तक सीमित नहीं रखा है, बल्कि इनफिनिक्स कॉन्सेप्ट फोन में 50W तक फास्ट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी शामिल है।  

फोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इस कॉन्सेप्ट फोन में 6.67-इंच का FHD+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह 88 डिग्री कर्व्ड पैनल है। यह फोन देखने में काफी प्रीमियम लुक देता है। फोन में पीछे की तरफ एक ग्लास पैनल दिया गया है। कॉन्सेप्ट डिवाइस के बैक पैनल पर रंग बदलने वाली तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। पूरे बैक पैनल पर अंग्रेजी में 'Now' शब्द लिखा हुआ है। इस शब्द के बीच में 'O' अक्षर में एक लाइट लगी है, जो डिवाइस के चार्ज होने पर चमकती है। इसके अलावा इनकमिंग कॉल या नोटिफिकेशंस आने पर पूरा रियर पैनल सिल्वर-ग्रे से लाइट ब्लू रंग में बदलता है। यूजर के पास इसे बंद करने का भी विकल्प होता है।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X