Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जियो प्राइम मेंबरशिप FREE में पाने का मौका, बस करना होगा ये काम

जियो प्राइम मेंबरशिप FREE में पाने का मौका, बस करना होगा ये काम

जियो का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर 31 मार्च को खत्म हो रहा है। इससे पहले आपको 99 रुपए वाला जियो प्राइम मेंबरशिप लेनी होगी, नहीं तो सर्विस का फायदा नहीं उठा पाएंगे।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: March 22, 2017 15:39 IST
जियो प्राइम मेंबरशिप FREE में पाने का मौका, बस करना होगा ये काम- India TV Paisa
जियो प्राइम मेंबरशिप FREE में पाने का मौका, बस करना होगा ये काम

नई दिल्ली। रिलायंस जियो का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर 31 मार्च को खत्म हो रहा है। इससे पहले आपको 99 रुपए वाला जियो प्राइम मेंबरशिप लेनी होगी, नहीं तो सर्विस का फायदा नहीं उठा पाएंगे। लेकिन, हमेशा की तरह जियो अपने यूजर्स के लिए एक ऑफर लेकर आया है। इसके तहत आप फ्री में प्राइम मेंबरशिप पा सकते हैं।

जियो मनी पर मिलेगा कैशबैक

जियो ने प्राइम मेंबरशिप के लिए 99 रुपए कीमत तय की है लेकिन जियो मनी का इस्तेमाल कर आप इसे फ्री में पा सकते हैं। जियो मनी ने इस ऑफर को सोशल मीडिया पर प्रमोट किया है। उसने 5 फोटो की मदद से इस ऑफर को समझाया है। इन फोटो में ये बताया गया है कि यूजर को हर जियो रिचार्ज पर 50 रुपए का कैशबैक ऑफर मिलेगा। यानी मेंबरशिप प्लान और 303 रुपए के टैरिफ से ऊपर वाले सभी रिचार्ज पर 50 रुपए का कैशबैक का मिलेगा।

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

micromax (2)IndiaTV Paisa

panasonic (1)IndiaTV Paisa

intex (5)IndiaTV Paisa

lava (2)IndiaTV Paisa

infocus (1)IndiaTV Paisa

फ्री मेंमरशिप के लिए प्रॉसेस

यदि कोई यूजर जियो मनी एप की मदद से प्राइम मेंबरशिप लेता है, तब उसे ये पूरी तरह फ्री मिल सकती है। हालांकि, इसके लिए पहले प्राइम मेंबरशिप के लिए 99 रुपए का रिचार्ज और फिर 303 रुपए का मंथली टैरिफ रिचार्ज करना होगा। इस तरह यूजर 402 रुपए (99 रुपए+303 रुपए) खर्च करेगा। जिस पर उसे 100 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा। यानी प्राइम मेंबरशिप के रिचार्ज के पैसे वापस मिल जाएंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement