Monday, May 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 888 रुपए में डोकोस फोन बुक कराने का आज आखिरी मौका

888 रुपए में डोकोस फोन बुक कराने का आज आखिरी मौका

डोकोस ने इस हफ्ते सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन Docoss X1 बाजार में उतारा है। फोन के लिए बुकिंग कंपनी की वेबसाइट और SMS के जरिए आज रात 10 बजे तक की जा सकती है।

Surbhi Jain Surbhi Jain
Updated on: April 29, 2016 14:42 IST
888 रुपए में डोकोस फोन बुक कराने का आज आखिरी मौका, वीडियो में दिखाईं फोन की खासियतें- India TV Paisa
888 रुपए में डोकोस फोन बुक कराने का आज आखिरी मौका, वीडियो में दिखाईं फोन की खासियतें

नई दिल्ली: अगर आप 888 रुपए में स्मार्ट फीचर वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो आज आखिरी मौका है। स्मार्टफोन कंपनी डोकोस ने इस हफ्ते देश का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन Docoss X1 बाजार में उतारा है। फोन के लिए बुकिंग कंपनी की वेबसाइट और SMS के जरिए आज रात 10 बजे तक की जा सकती है। कंपनी ने अपने फेसबुक एकाउंट पर इस फोन की नई तस्वीरें और अनबॉक्सिंग का एक वीडियो भी जारी किया है। कंपनी ने भरोसा दिया है कि हैंडसेट की डिलिवरी दो मई से शुरू हो जाएगी। इस फोन के लिए कैश ऑन डिलिवरी की सुविधा उपलब्ध है। इसके लिए आपको 99 रुपये डिलिवरी चार्ज अतिरिक्त देना होगा।

क्‍या हैं डोकोस X1 की खासियतें

विज्ञापन के मुताबिक,  Docoss X1 स्‍मार्टफोन में चार इंच का डिस्‍प्‍ले है। फोन में 1.3GHz का डुअल कोर चिपसेट लगा है।  Docoss X1 फोन एंड्रॉएड 4.4 किटकैट पर रन करता है। रैम एक जीबी जबकि इंटरनल मेमोरी 4जीबी की है, जिसे 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्‍सपैंड किया जा सकता है। इस फोन का बैक कैमरा 2MP फ्लैश के साथ जबकि फ्रंट फेसिंग कैमरा 0.3MP का है। डुअल सिम सपोर्ट वाला यह फोन वाईफाई और 3जी कनेक्‍ट‍िविटी भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा, इसमें 1300mAh की बैटरी भी लगी हुई है। फोन पर एक साल की वॉंरटी भी दी जा रही है।

तस्वीरों में देखिए डोकोस फोन

Docoss images

Untitled-3 (15)IndiaTV Paisa

Untitled-2 (17)IndiaTV Paisa

Untitled-4 (12)IndiaTV Paisa

Untitled-1 (22)IndiaTV Paisa

ऐसे करवा सकते हैं बुकिंग

कंपनी के मुताबिक  Docoss X1 स्मार्टफोन की बुकिंग दो तरीके से की जा सकती है। आप कंपनी की वेबसाइट www.docoss.com पर लॉग ऑन कर सकते हैं, वहीं एसएमएस के जरिये भी बुकिंग कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपना नाम पता और पिन कोड 9616003322 पर एसएमएस करना होगा। इस फोन के लिए कैश ऑन डिलिवरी की सुविधा उपलब्ध है। इसके लिए आपको 99 रुपये डिलिवरी चार्ज अतिरिक्त देना होगा। 29 अप्रैल रात 10 बजे से पहले पहले Docoss X1 स्‍मार्टफोन को बुक कर सकते हैं। आपको इस फोन को पाने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना होगा। कंपनी इस फोन की डिलिवरी 2 मई से ही शुरू कर देगी।

यह भी पढ़ें- हुवावे ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन हॉनर 5सी

यह भी पढ़ें- Very Helpful: बैलेंस जीरो होने के बाद भी कर सकते हैं फैमिली और फ्रेंड से कॉन्टेक्ट, ये टिप्‍स होंगे मददगार

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement