1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Lava की TWS सेगमेंट में धमाकेदार एंट्री, मात्र 1 रुपए के स्पेशल ऑफर में प्रोबर्ड्स खरीदने का मौका

Lava की TWS सेगमेंट में धमाकेदार एंट्री, मात्र 1 रुपए के स्पेशल ऑफर में प्रोबर्ड्स खरीदने का मौका

इस ईयरबड्स को एक नए ऑफर के साथ पेश किया जा रहा है, जिसके तहत यूजर्स इसे लावा ई-स्टोर के साथ-साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट पर महज एक रुपये चुकाकर खरीद सकेंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: June 21, 2021 22:16 IST
Lava की TWS सेगमेंट में धमाकेदार एंट्री, मात्र 1 रुपए के स्पेशल ऑफर में प्रोबर्ड्स खरीदने का मौका- India TV Paisa
Photo:LAVA

Lava की TWS सेगमेंट में धमाकेदार एंट्री, मात्र 1 रुपए के स्पेशल ऑफर में प्रोबर्ड्स खरीदने का मौका

नई दिल्ली: घरेलू मोबाइल ब्रांड लावा इंटरनेशनल ने सोमवार को प्रोबड्स के लॉन्च के साथ ट्रू वायरलेस सेगमेंट में प्रवेश करने की घोषणा की। इस ईयरबड्स को एक नए ऑफर के साथ पेश किया जा रहा है, जिसके तहत यूजर्स इसे लावा ई-स्टोर के साथ-साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट पर महज एक रुपये चुकाकर खरीद सकेंगे। कंपनी के मुताबिक, यह स्पेशल ऑफर 24 जून दोपहर से स्टॉक खत्म होने तक वैध है। इस स्पेशल इंट्रोडक्टरी ऑफर की अवधि खत्म होने के बाद प्रोबड्स 2,199 रुपये में उपलब्ध होंगे।

लावा इंटरनेशनल में प्रोडक्ट-हेड तेजिंदर सिंह ने कहा, "प्रोबड्स के साथ लावा का लक्ष्य टीडब्ल्यूएस स्पेस में पर्याप्त हिस्सेदारी रखना है, क्योंकि विद्यार्थी और ऑफिस जाने वालों को एक ऐसे ईयरबड्स की तलाश है, जो घर से उनके काम/स्टडी को आसान बना सकें और उनकी मनोरंजन की जरूरतों को भी पूरा कर सकें।"

लावा के प्रोबड्स में 11.6 मिमी एडवांस्ड ड्राइवर और मीडियाटेक एयरोहा चिपसेट है। प्रोबड्स में 25 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम है, जो जो 55एमएएच (प्रत्येक बड) बैटरी और 500एमएएच केस बैटरी द्वारा समर्थित है।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X