Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. LeEco जल्‍द लॉन्‍च करेगा नया स्‍मार्टफोन Le 2, ये होंगी स्‍पेसिफिकेशंस

LeEco जल्‍द लॉन्‍च करेगा नया स्‍मार्टफोन Le 2, ये होंगी स्‍पेसिफिकेशंस

After Le 1S, the Chinese smartphone manufacturer LeEco going to launch its new phone Le2 Soon, Company listed this smartphone on TENAA

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: April 12, 2016 12:09 IST
LeEco जल्‍द लॉन्‍च करेगा नया स्‍मार्टफोन Le 2, ये होंगी इस बेहतरीन फोन की स्‍पेसिफिकेशंस- India TV Paisa
LeEco जल्‍द लॉन्‍च करेगा नया स्‍मार्टफोन Le 2, ये होंगी इस बेहतरीन फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

नई दिल्‍ली। अपने प्रीमियम लुक और स्‍टाइलिश डिजाइन के साथ धूम मचाने वाली चाइनीज कंपनी LeEco जल्‍द ही अपना नया स्मार्टफोन Le 2 पेश करने जा रही है। फिलहाल कंपनी ने इस फोन को चीन की टेलिकॉम रेगुलेटरी TENAA की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, इस लिस्टिंग में इस फ़ोन के स्पेक्स के बारे में भी जानकारी दी गई है। यहाँ इस फोन की कुछ तस्वीरें भी उपलब्‍ध कराई गई हैं, जिनमें इस फ़ोन का डिज़ाइन साफ़ दिखाई दे रहा है।

ये हो सकती हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

लिस्‍टिंग से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है। इस फ़ोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है। Le 2 में 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले दिया गया है। इस फ़ोन में हेलिओ X20 चिपसेट भी मौजूद है। फ़ोन में 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। हालाँकि अभी तक कंपनी की तरफ से इस फ़ोन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इस फ़ोन को जल्द ही बाज़ार में पेश कर सकती है।

गेमिंग के शौकीनों के लिए ये हैं 5 बेस्‍ट पर्फोर्मेंस Smartphones

Gaming Phone

redmiIndiaTV Paisa

coolpad (1)IndiaTV Paisa

lava (1)IndiaTV Paisa

intex (2)IndiaTV Paisa

panasonicIndiaTV Paisa

ये हैं LeEco 1S के स्‍पेसिफिकेशंस

इससे पहले कंपनी भारतीय बाजार में LeEco 1S को बाजार में उतार चुकी है। LeEco 1S में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो एक्स10 प्रोसेसर है। यह एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप पर आधारित ईयूआई 5.5 यूआई पर चलेगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका ग्‍लास टच वाला फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके अलावा ल-ईको 1एस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 3 जीबी का रैम और 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है। यह एक डुअल-सिम डिवाइस है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। LeEco 1S में 3000 एमएएच की बैटरी है।

यह भी पढ़ें- Huawei ने लॉन्‍च किए 3 कैमरे वाले स्मार्टफोन P9 और P9 प्लस

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement