Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. लेनोवो K8 Note को खरीदने का आज फिर मिलेगा मौका, 12 बजे से इस प्लेटफॉर्म पर होगा उपलब्ध

लेनोवो K8 Note को खरीदने का आज फिर मिलेगा मौका, 12 बजे से इस प्लेटफॉर्म पर होगा उपलब्ध

2 अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च हुए लेनोवो K8 Note पिछली सेल में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इसका पहला वेरिएंट 3जीबी रैम के साथ है और उसकी कीमत 12,999 रुपए है।

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Published on: August 25, 2017 9:39 IST
लेनोवो K8 Note को खरीदने का आज फिर मिलेगा मौका, 12 बजे से इस प्लेटफॉर्म पर होगा उपलब्ध- India TV Paisa
लेनोवो K8 Note को खरीदने का आज फिर मिलेगा मौका, 12 बजे से इस प्लेटफॉर्म पर होगा उपलब्ध

नई दिल्ली। चीन की मोबाइल कंपनी लेनोवो ने पिछले दिनों भारतीय बाजार में जिस नए स्मार्टफोन लेनोवो K8 Note को उतारा था उसे खरीदने का मौका आज फिर मिल रहा है। अमेजन इंडिया पर दोपहर 12 बजे से ये फोन बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। इससे पहले कंपनी ने इसे 18 अगस्त को बिक्री के लिए अमेजन के प्लेटफॉर्म पर उतारा था, अगर आप उस समय इसे नहीं खरीद सकें हैं तो आज आपके पास मौका है।

2 अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च हुए लेनोवो K8 Note पिछली सेल में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इसका पहला वेरिएंट 3जीबी रैम के साथ है और उसकी कीमत 12,999 रुपए है। दूसरे वेरिएंट में 4जीबी रैम है और इसकी कीमत 13,999 रुपए है। दोनो ही फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। लेनोवो द्वारा पेश किए गए K8 Note स्मार्टफोन में दो कैमरा फीचर्स हैं, जिसमें फोटो कैप्चर के लिए 13-मेगापिक्सल का ​सेंसर और डेप्थ इंफोर्मेशन कैप्चर के लिए 5-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर उपलब्ध है। K8 Note स्मार्टफोन में DSLR की तरह bokeh effect दिया गया है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो लेनोवो के8 में 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले है। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्‍सल का है। इस फोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्‍लास की सुरक्षा भी दी गई है। फोन में डेका-कोर प्रोसेसर दिया गया है। जैसा कि पहले ही बताया गया है कि फोन में 3GB और 4GB की रैम दी गई हैं। इसमें 3 जीबी रैम के साथ 32GB इनबिल्‍ट मैमोरी और 4 जीबी रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्‍प दिया जा रहा है। यूजर जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन की मैमोरी को 128GB तक बढ़ा भी सकता है। फोन में 13 और 5 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement