Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. लेेेेनोवो ने 7 इंच की स्‍क्रीन के साथ भारतीय बाजार में उतारा टैब 7, कीमत 9999 रुपए

लेेेेनोवो ने 7 इंच की स्‍क्रीन के साथ भारतीय बाजार में उतारा टैब 7, कीमत 9999 रुपए

लेनोवो ने 4जी एलटीई सपोर्ट के साथ नया टैबलेट टैब 7 को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 9,999 रुपए रखी है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: November 16, 2017 15:57 IST
लेेेेनोवो ने 7 इंच की स्‍क्रीन के साथ भारतीय बाजार में उतारा टैब 7, कीमत 9999 रुपए- India TV Paisa
लेेेेनोवो ने 7 इंच की स्‍क्रीन के साथ भारतीय बाजार में उतारा टैब 7, कीमत 9999 रुपए

नई दिल्‍ली। बड़ी स्‍क्रीन वाले स्‍मार्टफोन के बाद टैबलेट की डिमांड कम हुई है। लेकिन फिर भी कंपनियां इस पर दांव लगा रही हैं। इसी क्रम में चाइनीज़ कंपनी लेनोवो ने 4जी एलटीई सपोर्ट के साथ नया टैबलेट टैब 7 को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 9,999 रुपए रखी है। इस टैबलेट की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। लेनोवो का टैब 7 एक्सक्लूसिव रूप से सिर्फ फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया गया है।

फ्लिपकार्ट लेनोवो के टैब 7 की खरीदारी पर कई खास ऑफर पेश कर रही है। इसके तहत यदि आप टैब 7 खरीदने के लिए एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड का इस्‍तेमाल करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ मिल सकता है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट पर यह टैबलेट सिर्फ 1111 रुपए की शुरुआती नो कॉस्‍ट ईएमआई पर उपलब्‍ध कराया जा रहा है। यानि कि आपको यह टैबलेट खरीदने के लिए किश्‍तों के ऊपर ब्‍याज अदा नहीं करना होगा।

अब टैब 7 के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 6.98 इंच का आईपीएस एचडी डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है। यह टैबलेट क्वाडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर पर कार्य करता है। यह टैबलेट 2जीबी रैम से लैस है, और इसकी इनबिल्‍ट मैमोरी 16जीबी की है। यूजर के पास इसकी मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

टैब 7 में एलईडी फ्लैश के साथ 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,500एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर यह 10 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement