Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 1 अगस्‍त को भारतीय बाजार में लॉन्‍च होगा Lenovo K5 स्‍मार्टफोन

1 अगस्‍त को भारतीय बाजार में लॉन्‍च होगा Lenovo K5 स्‍मार्टफोन

Lenovo के नए फोन का इंतजार कर रहे गैजेट लवर्स का इंतजार अब खत्‍म होने वाला है। लेनोवो इंडिया K5 नोट स्मार्टफोन को 1 अगस्‍त को लॉन्‍च करने जा रही है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: July 21, 2016 9:32 IST
Lenovo K5 स्‍मार्टफोन का इंतजार खत्‍म, 1 अगस्‍त को भारतीय बाजार में लॉन्‍च होगा ये फोन- India TV Paisa
Lenovo K5 स्‍मार्टफोन का इंतजार खत्‍म, 1 अगस्‍त को भारतीय बाजार में लॉन्‍च होगा ये फोन

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी Lenovo के नए फोन का इंतजार कर रहे गैजेट लवर्स का इंतजार अब खत्‍म होने वाला है। लेनोवो इंडिया K5 नोट स्मार्टफोन को 1 अगस्‍त को लॉन्‍च करने जा रही है। Lenovo ने इसके लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरु कर दिया है। इससे पहले कंपनी भारत में K4 नोट को लॉन्‍च कर चुकी है, जिसके अभी तक बेहद शानदार रिस्‍पॉन्‍स मिला है। कंपनी इसके लाखों यूनिट बेच चुकी है। जहां तक के5 नोट का सवाल है इसे कंपनी ने इस साल जनवरी में चीन में लॉन्च किया था। माना जा रहा है यह फोन भारत में सबसे कंपटीटिव 10 से 12 हजार रुपए की रेंज में उतारेगी।

क्‍या हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

लेनोवो के5 नोट मेटल बॉडी और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस स्मार्टफोन है। म्‍यूजिक लवर्स के लिए के5 नोट में डॉल्बी एटमॉस स्पीकर दिए गए हैं। हालांकि यही खासियतें के4 नोट में भी दी गई थीं। के5 नोट स्मार्टफोन 1.8 गीगाहर्ट्ज़ 64-बिट ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी10 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम के साथ आएगा। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

चाइनीज कंपनी Lenovo ने पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन वाइब ए

तस्वीरों में देखिए बड़े स्क्रीन साइज वाले स्मार्टफोन

Big Screen Phone

coolpadIndiaTV Paisa

xiaomiIndiaTV Paisa

asus (1)IndiaTV Paisa

intexIndiaTV Paisa

yuIndiaTV Paisa

फोन में है 13 MP का कैमरा

Lenovo K5 नोट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है वहीं सेल्फी के दीवानों के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। इसमें 5.5 इंच का फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में कंपनी के वाइब यूआई का इस्तेमाल किया गया है। इसमें यूज़र दो नैनो-सिम का इस्तेमाल कर पाएंगे। के5 नोट में डिजिटल कंपास, एक्सेलेरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी और एंबियंट लाइट सेंसर भी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement